Rekha

आखिर एक-दूसरे के सामने क्यों नहीं आते रेखा और अमिताभ, वजह ये तो नहीं…

रेखा और अमिताभ की जोड़ी ने ऑनस्क्रीन जितनी हिट फिल्में दी हैं, उतने ही वे विवादित भी रहे हैं। अमिताभ का रेखा से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर इतना चर्चा में रहा कि अब दोनों एक-दूसरे से नजरें मिलाने में डरते हैं। आखिर रेखा और अमिताभ एक-दूसरे का सामना क्यों नहीं कर पाते हैं?

आखिर ऐसी कौन सी मजबूरी है जो एक ही जगह पर होते हुए भी वो एक-दूसरे को देख मुस्कुराते तक नहीं हैं। 80 के दशक की सबसे चर्चित जोड़ी अमिताभ-रेखा आज उम्र के उस पायदान पर खड़े हैं जहां सारे गिले-शिकवे भुला दिये जाते हैं। कभी रेखा और बिग बी एक-दूसरे के बिना रह नहीं पाते थे लेकिन आज देखिए क्या से क्या हो गया है।

ना ही रेखा और न ही अमिताभ, दोनों एक-दूसरे के बारे में कुछ नहीं कहते हैं। ऐसा कुछ तो है जो इन दोनों को पास आने से रोकता है। सूत्रों के अनुसार, रेखा अमिताभ के ब्लॉग पढ़ती हैं लेकिन उन पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देतीं। रेखा, अमिताभ की फिल्में देखकर उनकी तारीफ करती हैं लेकिन सिर्फ ये कहती हैं कि वो एक बहुत अच्छे कलाकार हैं।

बॉलीवुड के इस हसीन जोड़े के प्यार पर उम्र कभी हावी नहीं हुई। इसके कारण लोग आज भी उनके रहस्यमय अधूरे प्यार के बारे में जानना चाहते हैं। दोनों का जिक्र जब भी होता है लोगों की धड़कनें बढ़ जाती है। लेकिन अमिताभ और रेखा के प्यार का पूरा सच कोई नहीं जानता। रेखा और अमिताभ ने फिल्म ‘सिलसिला’ के बाद एक साथ कभी भी काम नहीं किया। लेकिन आज भी प्रोड्यूसर और डायरेक्टर दोनों को अपनी फिल्म में लेने के लिए तैयार है। एक बार दोनों की हां तो डायरेक्टर्स की लंबी लाइन लग जाए।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*