आम आदमी पार्टी के प्रदेश कनवीनर व सांसद भगवंत मान ने सोमवार को दावा

आम आदमी पार्टी के प्रदेश कनवीनर व सांसद भगवंत मान ने सोमवार को दावा

आम आदमी पार्टी के प्रदेश कनवीनर व सांसद भगवंत मान ने सोमवार को दावा

आम आदमी पार्टी के प्रदेश कनवीनर व सांसद भगवंत मान ने सोमवार को दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस और अकाली दल के नेता आपस में मिले हुए हैं। ऐसा होने के चलते ही पंजाब में पिछले एक दशक से चला आ रहा रेत, केबल व ट्रांसपोर्ट माफिया, सत्ता परिवर्तन के बावजूद वर्तमान दौर में भी कायम है। मात्र पगड़ियों का रंग ही बदला है। मान गुरु नानक देव डेंटल कालेज में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
सांसद मान ने कहा कि रेत घपले की जांच के लिए गठित कमेटी की एक माह की अवधि समाप्त हो चुकी है और कांग्रेस सरकार ने इस मामले में आरोपों में घिरे कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत सिंह को क्लीन चिट देने के उद्देश्य से ही उक्त कमेटी का गठन किया था। मान ने कहा कि उक्त मामले में आम आदमी पार्टी चुप नहीं बैठेगी। जल्द ही इस मामले को लेकर पार्टी, पंजाब में आंदोलन करेगी। कांग्रेस ने विधानसभा सत्र में भी पार्टी विधायकों की आवाज को दबाने का प्रयास किया थे।

आप सांसद ने कहा मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह कर्ज माफी के नाम पर किसानों के साथ धोखा कर रहे हैं। चुनाव से पहले किसानों का पूरा कर्ज माफ करने के फार्म भरवाए गए औरचुनाव जीतने के बाद कांग्रेस सरकार ने गिरगिट की तरह रंग बदल लिया। मान ने कहा कि जीएसटी लागू करने से लोगों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार जनविरोधी फैसले ले रहे हैं। आम आदमी पार्टी के सांसद इस मामले को लेकर संसद के मानसून सत्र में केंद्र सरकार को घेरेंगे। इस मौके पर सांसद प्रो साधू सिंह, विधायक अमन अरोड़ा, विधायक बलजिंदर कौर, एडवोकेट हरदीप सिंह भरूर, साहिब सिंह, रूपिंदर कौर, कुलतार सिंह हाजिर थे।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*