Aamir Khan

इस फिल्म के लिए पहली बार साथ आए आमिर खान और कंगना रनौत, एवरेस्ट चढ़नेेे को हैं तैयार

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत ‘मर्णिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के बाद माउंट एवरेस्ट पर चढ़ने वाली पहली विकलांग महिला अरुणिमा सिन्हा की बायोपिक की भूमिका निभाएंगी। हाल ही में आमिर खान, कंगना रनौत और मर्णिकर्णिका के प्रोड्यूसर कमल जैन की एक साथ फोटो सामने आई थी। फोटो सामने आने के बाद से ही फिल्म को लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे।

अरुणिमा सिन्हा की बायोपिक की एक खास बात यह है कि इस फिल्म के लिए कंगना रनौत और आमिर खान ने हाथ मिला लिया है। अब ये तो जाहिर है एक फिल्म में जिसमें एक तरफ बॉलीवुड की क्वीन हो और दूसरी तरफ बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान हो तो फिल्म तो खास बन ही जाएगी और दर्शकों को इस फिल्म से काफी उम्मीदें भी होंगी।

अगर आप सोच रहे हैं कि आमिर खान इस फिल्म में एक्टिंग करने वाले हैं तो आप गलत सोच रहे हैं। आमिर इस फिल्म में एक्टिंग नहीं बल्कि इस फिल्म को प्रोड्यूस कर सकते हैं। इसको लेकर अभी बात चल रही है। खबरों की मानें तो आमिर इस फिल्म को लेकर पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिखा रहे हैं। हालांकि फिल्म को लेकर अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

बात करें आमिर खान के फिल्मों की तो आमिर साल 2018 की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाले हैं। इसके अलावा आमिर खान अपने ड्रीम प्रोजेक्ट महाभारत को लेकर भी काफी उत्साहित हैं। वहीं कंगना रनौत ‘मर्णिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के बाद राजकुमार राव के साथ ‘मेंटल है क्या’ में नजर आने वाली हैं।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*