एक-बार-फिर-कुत्तों-का-शिकार-हुआ-मासूम,-अब-प्रदर्शन-करने-की-चेतावनी

एक बार फिर कुत्तों का शिकार हुआ मासूम, अब प्रदर्शन करने की चेतावनी

एक बार फिर कुत्तों का शिकार हुआ मासूम, अब प्रदर्शन करने की चेतावनी
सेक्टर-44 सी में वीरवार रात 9 वीं के छात्र प्रथम तनेजा को एक कुत्ते ने काट लिया। वह अपनी मां के साथ मार्केट से लौट रहे थे। प्रथम तनेजा के पिता देश तनेजा ने बताया कि उनके घर के पास 15 से 20 कुत्तों को झुंड है। देश तनेजा ने बताया कि बच्चा का प्राइवेट क्लिीनक में इलाज करा कर घर वापस ले आए हैं।

24 घंटे में डॉग बाइट पीड़ितों को सुविधाएं दो नहीं तो प्रदर्शन करेंगे
कांग्रेस नेता दीपा असधीर दुबे ने प्रशासन को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। उन्होंने चेताया है कि अगर सेक्टर-15 में डॉग बाइट पीड़ितों को सुविधाएं नहीं मिलीं तो वह प्रदर्शन का रास्ता अख्तियार करेंगी। सेक्टर-15 निवासी दीपा ने अपने निवास पर ही डॉग बाइट पीड़ितों के साथ प्रेसवार्ता की।

डॉग बाइट पीड़ितों का कहना है कि उनके इलाज का खर्च लिया जा रहा है। सीरिंज बाहर से खरीदने को कहा जा रहा है। दुबे का कहना है कि वह मेनका गांधी और प्रधानमंत्री को भी पत्र लिखेंगी। एमपी और मेयर उपलब्ध नहीं हैं। कोई अधिकारी पीड़ितों को देखने नहीं आ रहा।

पार्षद टूर पर बर्बाद कर रहे पैसा, गरीबों के लिए कुछ नहीं कर रहे
सेक्टर-15 निवासी समाजसेवी कृष्ण लाल बंसल का कहना है कि पीड़ितों को निगम या प्रशासन कम से कम 50 हजार रुपये मुआवजा दे। इसी सेक्टर के एचएल अग्रवाल का कहना है कि काउंसलर टूर पर लाखों रुपये खर्च कर रहे हैं, लेकिन गरीबों के लिए कुछ भी नहीं कर रहे। यहां गरीब मर रहे हैं। कोई पूछने वाला नहीं है।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*