Sunil Grover

कपिल रह गये पीछे, सुनील ग्रोवर की छोटे परदे पर वापसी

मुंबई। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच विवाद पुराना हो चुका है लेकिन राइवलरी चल रही है। सुनील ग्रोवर ने कपिल से जो दूरी बनाई वो बरकरार है। कपिल का शो बंद हो चुका है लेकिन सुनील ग्रोवर आपको फिर से छोटे परदे पर दिखने वाले हैं।

पर ठहरिये। छोटे परदे की ये गुत्थी कोई नया शो नहीं ला रही है बल्कि सुनील ग्रोवर सलमान खान के सामने आ रहे हैं, कितने प्रतिशत भारतीय…. बताने। सुनील ग्रोवर सलमान खान के शो दस का दम में अगले सोमवार और मंगलवार को स्पेशल गेस्ट के रूप में नज़र आयेंगे। ‘डॉ. गुलाटी’ के साथ सिंगर नेहा कक्कड़ भी शो में शामिल होंगी। इस शो का प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें आपको सुनील ग्रोवर के धमाल का अंदाज़ा हो जाएगा। उनके इस अवतार को देख कर तो सलमान खान को भी हंसी के फव्वारे छूट गए। बताते हैं कि इस शो में सुनील ने सलमान के साथ हम दिल दे चुके सनम के गाने ‘ चाँद छिपा बादल में …’ को री-क्रियेट किया है। एक लाइन सुनील ने बोली तो दूसरी सलमान ने ।

सुनील ग्रोवर ने हाल ही ख़त्म हुए आईपीएल के दौरान मोबाइल ऐप शो धन धना धन लाया था। इस शो में सुनील ग्रोवर के साथ बिग बॉस विजेता और पुरानी अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव और ‘मुल्तान के सुल्तान’ वीरेंद्र सहवाग ने रंग जमाया था । ये शो क्रिकेट- कॉमेडी का मिश्रण था, जिसमें सुगंधा मिश्रा, परेश , अली असग़र और सुयश रॉय शामिल थेl कपिल शर्मा से विवाद होने के बाद से सुनील ग्रोवर किसी परमानेंट शो का हिस्सा नहीं बने हैं।

याद हो कि ऑस्ट्रेलिया से वापस आते वक्त कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का झगड़ा हो गया था जिसके बाद सुनील ने शो छोड़ दिया। धीरे धीरे कर कई कॉमेडियन भी कपिल से अलग हो गए। कपिल ने बाद में फ़ैमिली टाइम विथ कपिल नाम का शो भी लाया था लेकिन वो तीसरे एपिसोड के बाद ही बंद हो गया। कपिल शर्मा के डिप्रेशन में जाने और शराब की लत लग जाने के कारण उनकी तबियत ख़राब होने लगी थी। बाद में एक फिल्म पत्रकार से भी उनका झगड़ा हो गया। कपिल की अब तक वापसी नहीं हुई है और कहा जा रहा है कि वो अब अगले साल ही नए टीवी शो लेकर आ सकते हैं।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*