कैप्टन-अमरिंदर-सिंह-की-सरकार-ने-30-दिन-में-सूबे-से-नशे-का-कारोबार-जड़-से-खत्म-करने-का-वादा-किया

कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार ने 30 दिन में सूबे से नशे का कारोबार जड़ से खत्म करने का वादा किया

कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार ने 30 दिन में सूबे से नशे का कारोबार जड़ से खत्म करने का वादा किया

कांग्रेस ने अपने सौ दिन के कार्यकाल में अपने चुनावी वादे पूरे करने पर पूरा जोर लगाया। पढ़िए 100 दिन के कार्यकाल पर नेताओं-मंत्रियों की प्रतिक्रिया।
हमने अपने विजन को पूरा करने के लिए पंजाब में बड़ी शुरुआत की है। पंजाब को संपन्नता और विकास पथ पर ले जाने के लिए सरकार पूरी तरह से डटी हुई है। एक बार पंजाब फिर से राष्ट्र के सामने एक विकसित राज्य की मिसाल पेश करेगा। पिछले दस साल में पंजाब जिस अंधकार और झंझावात में फंस गया था, हमने राज्य को उस पुरानी तस्वीर से बाहर निकालने का रोडमैप तैयार कर लिया है। अब वर्तमान में चुनौतियों से जूझते हुए हम पंजाब के चेहरे पर एक बार फिर से मुस्कान लाएंगे। पिछले सौ दिनों में जो हमने हासिल किया है, वह झलक मात्र है। भविष्य में सरकार अपने घोषणा पत्र से भी आगे बढ़-चढ़ कर काम करेगी।
-कैप्टन अमरिंदर सिंह, मुख्यमंत्री पंजाब

कांग्रेस सरकार ने दो महीनों में ही जनता का विश्वास खो दिया। कांग्रेस ने सूबे की जनता से जो वादे किए थे, बजट में उनकी भी पोल खुल गई। सरकार ने किसानों, गरीबों, दलितों, बेरोजगारों समेत हर वर्ग को धोखा दिया है। सौ दिन के कांग्रेस राज में दलितों-मजलूमों पर अत्याचार बढ़े हैं। नौकरी की आस लगाए युवा सड़कों पर हैं। सरकार सिर्फ घोषणाएं कर रही है। विधानसभा में विपक्ष के साथ जैसा बर्ताव किया गया, उससे यह बात साफ हो गई है कि कांग्रेस सरकार विपक्ष की आवाज दबाकर अपनी नाकामियां छिपाना चाहती है, लेकिन अकाली-भाजपा गठबंधन ऐसा होने नहीं देगा।
-डॉ. दलजीत सिंह चीमा, प्रवक्ता, शिअद

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*