कॉल सेंटर की दोस्ती से बेवफाई तक की दास्तां लिख दे दी छात्रा ने जान

कॉल सेंटर की दोस्ती से बेवफाई तक की दास्तां लिख दे दी छात्रा ने जान

गौतमपल्ली थानाक्षेत्र के 1090 चौराहे के पास 20 वर्षीय बीकॉम की छात्रा अंकिता सिंह ने शुक्रवार को गोमतीनदी में छलांग लगा दी। पुलिस को छात्रा के बैग से एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें प्रेमी द्वारा बेवफाई करने की बात सामने आई। अंकिता और उसका प्रेमी एक ही कॉल सेंटर में काम करते थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बाजारखाला के पुराना टिकैतगंज निवासी लक्ष्मी नारायण सिंह की बेटी अंकिता सिंह केकेसी से बीकॉम प्रथम वर्ष की छात्रा थी।

भाई शुभम सिंह ने बताया कि अंकिता शुक्रवार सुबह साढे़ सात बजे घर से निकली थी। दोपहर करीब 12 बजे उसके मोबाइल पर सूचना मिली की अंकिता का बैग 1090 चौराहे पर गोमतीनदी के किनारे मिला। वह नदी में कूद गई है। आनन-फानन में शुभम ने इसकी जानकारी घरवालों को देने के बाद 1090 चौराहे पहुंचा। वहां पुलिस ने एक घंटे बाद शव को गोताखोरों की मदद से बाहर निकालकर सिविल अस्पताल भेज दिया। एसओ गौतमपल्ली अम्बर सिंह ने बताया कि अंकिता के बैग से कॉलेज के आईकार्ड, मोबाइल फोन और सुसाइड नोट मिला। आईकार्ड से उसकी पहचान हुई।

इसके बाद मोबाइल में भाई का नंबर मिला तो परिवारीजनों को सूचन दी। उन्होंने बताया कि अंकिता ने निशातगंज के तीसरी गली में रहने वाले हिमांशु नाम के एक युवक पर बेवफाई का आरोप लगाया है। उसके सुसाइड नोट में सिर्फ इसी का जिक्र है। उन्होंने बताया कि परिवारीजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस के मुताबिक अंकिता पढ़ाई के साथ ही इन्दिरानगर स्थित एक कॉल सेंटर में काम करती थी। वहीं पर निशातगंज निवासी हिमांशु भी उसी सेंटर में जॉब करता था। दोनों एक ही शिफ्ट में कॉल सेंटर जाते थे। वहीं पर एक साल पहले दोनों की दोस्ती हुई और प्रेम हो गया। दोनों एक साथ घूमते फिरते थे। जिसकी चर्चा कॉल सेंटर में भी होने लगी। कुछ दिन पहले अंकिता ने नौकरी छोड़ दी। लेकिन हिमांशु से मुलाकात होती रही।

सुसाइड से पहले अंकिता ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा जिसमें लिखा है, ‘मैने जो बोला कर दिखाया, अब तुम फ्री हो। मैने तो हमेशा बोला था कि मेरे साथ प्यार में धोखा न करना। तुमने मुझसे धोखा किया। अब मैं ऐसा करके जा रही हूं कि तुम किसी भी लड़की से प्यार न कर सको और न ही उसके प्यार से खेल न सको। तुमने बोला की जॉब छोड़ दो। मैने छोड़ दिया। तुमने मुझसे कहा मैं मर जाऊं, लो अब यह भी कर दे रही हूं। गुड बाय, आई लव यू हिमांशु।’ पुलिस के मुताबिक यह सुसाइड नोट अंकिता के बैग से मिला।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*