Murali Vijay

क्रिकेट सेलेक्टर्स की आंखों में चुभता स्टाइलिश हेयरस्टाइल, धोनी के बाद जानें इस क्रिकेटर की कहानी

आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से बल्लेबाजी की कमान संभालने वाले मुरली विजय ने खिलाड़ियों के फैशन और क्रिकेट सेलेक्टर्स को लेकर बड़ा बयान दे डाला है। मुरली विजय ने स्टेट लेवल पर अपने सेलेक्शन की आपबीती को साझा करते हुए यह बयान दिया है।

चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए कई धुंआधार पारियां खेलने वाले ओपनर बल्लेबाज मुरली विजय ने कहा कि जब वह 21 साल के थे तब उन्हें तमिलनाडु की टीम में उन्हें सिर्फ इसलिए सेलेक्ट नहीं किया गया था क्योंकि उनके बाल काफी स्टाइलिश थे।

मुरली विजय ने बतया कि यह वो दौर था जब टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लंबे बालों के साथ टीम का मोर्चा संभाल रहे थे। ऐसे समय में सिर्फ स्टाइलिश बालों के आधार किसी खिलाड़ी को स्टेट टीम में मौका न देना सही नहीं है।

बता दें कि टीम मुरली विजय का यह बयान अपने आप में बड़े सवाल खडे़ करता है क्योंकि सेलेक्शन के समय जिन खिलाड़ियों को स्टाइलिश हेयर स्टाइल की वजह से बाहर कर दिया जाता है, उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने तक का मौका नहीं मिल पाता।

वहीं खुद टीम इंडिया में कई खिलाड़ी अपने जबर्दस्त हेयरस्टाइल के लिए पूरी दुनिया में प्रसिद्ध हैं। इनमें ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या, केएल राहुल समेत खुद कप्तान विराट कोहली भी शामिल हैं। यहां तक कि एमएस धोनी ने भी अपने करियर की शुरुआती मैदान पर लंबे बालों के साथ ही की थी, जिसकी तारीफ खुद पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवीज मुशर्रफ ने भी की थी।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*