Parmish Verma

गोली लगने के बाद परमीश वर्मा ने FB पर डाली पोस्ट,मां के नाम लिखे लफ्ज कर देंगे भावुक

मौत के मुंह से बचकर लौटे सिंगर परमीश वर्मा ने फेसबुक पर एक इमोशनल पोस्ट लिखी, जिसमें मां को लेकर कही गई बात भावुक कर देगी। ‘मेरी मां आज जिवें रोई है, रब न करे, पंजाब दे किसी पुत्त दी मां एंवे रोऐ। बाबा नानक दी महर नाल मैं ठीक हां…। वाहे गुरु सरबत दा भला। गोली लगने के बाद फोर्टिस अस्पताल में भर्ती पंजाबी सिंगर परमीश ने फेसबुक पर गुरु नानक देव की फोटो शेयर करके अपना दर्द बयां किया है। परमीश ने शनिवार को अपने सोशल पेज पर फैंस को उनके लिए दुआ मांगने और कुछ इन शब्दों संग शुक्रिया अदा किया गया।

गाल नी कडनी गीत से रातों रात पंजाबी पॉप गायकी और फिल्म इंडस्ट्री में सुर्खियों में आए परमीश वर्मा को यूथ में खासा पसंद किया जाता है। उनकी फैन फालोइंग का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उनके हेयर और दाढ़ी रखने के स्टाइल को हजारों युवा कॉपी करते हैं। अपने सोशल पेज पर शनिवार शाम सात बजे के करीब परमीश वर्मा ने एक कमेंट के जरिए अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया।

उन्होंने कहा कि उनकी किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं है। वे अब वाहेगुरु एवं फैंस की दुआ से ठीक हैं। वहीं इस हमले के बाद पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में सभी की जुबान पर घटना की निंदा है। गायक के फैंस ने सोशल पेज पर इस हमले का जमकर गुस्सा निकाला है। पंजाबी गायक रोशन प्रिंस ने अपने सोशल पेज पर परमीश वर्मा के हमले पर कहा कि यह बहुत बुरा हुआ है। हमारी पंजाबी इंडस्ट्री को नफरत नहीं प्यार की जरूरत है।

स्मरण रहे पंजाबी सिंगर, एक्टर व डायरेक्टर परमीश वर्मा पर क्रेटा कार सवार बदमाशों ने शुक्रवार देर रात सेक्टर-91 में फिल्मी स्टाइल में जानलेवा हमला कर दिया। इसमें परमीश व उनका दोस्त कुलवंत चहल उर्फ लाडी घायल हो गए। दोनों के घुटनों में गोलियां लगीं। घायल अवस्था में ही कार दौड़ाकर उन्होंने अपनी जान बचाई। हमलावरों ने सिंगर की फारच्यूनर कार पर करीब आठ राउंड फायरिंग की। हमलावर चंडीगढ़ से सिंगर का पीछा कर रहे थे।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को फेज-आठ के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर दोनों की सर्जरी हुई। फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर है। दूसरी तरफ गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह ने फेसबुक पर हमले की जिम्मेदारी ली है। हैरानी की बात तो यह है कि परमीश के हमले में बच जाने के बाद दिलप्रीत ने फेसबुक पर उन्हें फिर से मारने की धमकी भी दी है।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*