Sexual Harassment

चंडीगढ़ में पार्क में घूम रही युवती से रेप की कोशिश, आरोपी को पंच मार खुद को बचाया

चंडीगढ़ में सुबह की सैर करने निकली एक युवती के साथ रेप की कोशिश का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना चंडीगढ़ के सेक्टर-36 स्थित फ्रेगरेंस गार्डन की है। रविवार सुबह सैर के दौरान अचानक एक युवक युवती का मुंह दबाकर अंधेरे में ले गया और रेप की कोशिश की। युवती जब खुद को बचाने का प्रयास किया तो आरोपी ने डराना धमकाना शुरू कर दिया लेकिन युवती ने हिम्मत दिखाई और आरोपी को पंच मारकर शोर मचा दिया। यह देख आरोपी भाग निकला। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

सेक्टर-36 स्थित फ्रेगरेंस गार्डन में 28 वर्षीय एक युवती रविवार सुबह सैर करने के लिए आई थी। जब वह गार्डन के कच्चे रास्ते पर पहुंची तो इतने में घात लगाए एक युवक ने पीछे से पकड़कर उसका मुंह दबा दिया। इसके बाद आरोपी युवती को गार्डन में अंधेरे कोने की तरफ ले जाकर रेप करने की कोशिश करने लगा। इतना ही नहीं युवती जब उसके चंगुल से बचने का प्रयास किया तो वह धमकी देने लगा।

इसके बाद युवती ने आरोपी को पंच मारकर शोर मचा दिया। शोर सुनकर आसपास सैर कर रहे लोग जमा हो गए। लोगों को पास आते देख आरोपी वहां से भाग निकला। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई। मौके पर पहुंची पीसीआर और सेक्टर-36 थाना पुलिस ने पीड़िता को बयान दर्ज करवाया। सेक्टर-36 थाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर आईपीसी की धारा 376 और 511 के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस एरिया में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुटी हुई है, जिससे आरोपी की पहचान हो सके।

आरोपी को पकड़ने के लिए बनाई टीमें

इससे पहले भी सेक्टर-36 थाना के तहत महिलाओं और नाबालिग से छेड़छाड़ कई मामले सामने आ चुके हैं। वारदात के बाद आरोपी को पकड़ने को लिए सेक्टर-36 थाना पुलिस ने करीब पांच टीमें गठित की हैं। जहां पर वारदात हुई वहां से सेक्टर-36 थाना थोड़ी ही दूरी पर मौजूद है।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*