Chattbir Zoo Zirakpur

चिड़ियाघर घूमने गए सैलानी ने बाघ के बाड़े में फेंकी ऐसी चीज, मच गया हड़कंप

चिड़ियाघर में सफेद बाघ अचानक एक चीज पर झपट पड़ा। जिसे देख सैलानियों में हड़कंप मच गया। तस्वीरों में देखिए क्या थी वो चीज…

मामला पंजाब के जीरकपुर का है। जानकारी के मुताबिक, छतबीड़ में रविवार छुट्टी वाले दिन भारी संख्या में पर्यटक घूमने के लिए आते हैं। वहीं, दोपहर करीब साढ़े 3 बजे पर्यटकों की भारी भीड़ सफेद बाघ के बाड़े के सामने खड़ी हो गई।

छतबीड़ चिड़ियाघर में उस समय हड़कंप मच गया जब सफेद बाघ के बाड़े में एक पर्यटक ने पीने के पानी की बोतल उसके बाड़े के अंदर फेंक दी। जिसके बाद बाड़े के बाहर भारी भीड़ जुट गई। दरअसल यह भीड़ सफेद बाघ को देखने की नहीं, बल्कि सफेद बाघ के पंजों में पानी की भरी बोतल को देखने के लिए उमड़ी थी।

वहीं, पर्यटकों ने बाघ द्वारा बोतल के चबाने की कोशिश करने की फोटो अपने-अपने कैमरों में कैद करके वायरल करना शुरू कर दी और कुछ ही पलों में सफेद बाघ द्वारा बोतल चबाने की वायरल हुई तस्वीरों के ऊपर कमेंट्स आना शुरू हो गए।

दूसरी ओर, मामले की भनक उच्चाधिकारियों के पास पहुंच गई, जिन्होंने मामले का संज्ञान लेते हुए बाड़े के अंदर घूम रहे बाघों को तुरंत वापस पिंजरे में बुलाकर बंद कर दिया और बाड़े के अंदर पड़ी पानी से भरी प्लास्टिक बोतल को उठाकर कब्जे में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी। वहीं, कुछ देर बाद बाघों को फिर से पर्यटकों के लिए बाड़े में छोड़ दिया गया।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*