जादू-टोने के शक में झगड़े के दौरान पत्नी को लोहे की कुर्सी से मारा, मौत

जादू-टोने के शक में झगड़े के दौरान पत्नी को लोहे की कुर्सी से मारा, मौत

जादू-टोने के शक में झगड़े के दौरान पत्नी को लोहे की कुर्सी से मारा, मौत

सब्जी में कुछ मिलाकर खिलाने पर जादू-टोने के शक में शुरू हुए झगड़े के दौरान एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी पर लोहे की कुर्सी से हमला कर दिया। इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। घटना सुल्तानपुर लोधी इलाके की है। पुलिस का दावा है कि आरोपी डिप्रेशन का शिकार है।
आरसीएफ असेंबली शॉप में टेक्नीशियन के पद पर तैनात दिलबीर सिंह रेल कोच फैक्टरी के क्वार्टर नं.605-ए(टाइप-2) में रहता है। बुधवार दोपहर उसका अपनी पत्नी सुखविंदर कौर के साथ झगड़ा हुआ। इसी बीच गुस्से में उसने लोहे की कुर्सी पत्नी को दे मारी। इससे उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी सुल्तानपुर लोधी प्यारा सिंह, एसएचओ सुल्तानपुर लोधी सरबजीत सिंह मौके पर पहुंचे और जांच का दौर शुरू किया। डीएसपी प्यारा सिंह ने बताया कि प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि दिलबीर सिंह डिप्रेशन का शिकार है। उसका इलाज चल रहा है।

पड़ोसियों से पता चला है कि उसके घर में अक्सर झगड़ा होता रहता था। दिलबीर को शक था कि उसकी पत्नी उस पर कोई जादू-टोना करती है और सब्जी में कुछ मिलाकर उसे खिलाती है। बुधवार को भी इसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हुआ था। डीएसपी ने बताया कि एक माह पहले भी उसने पत्नी की हत्या की कोशिश की थी, हालांकि पड़ोसियों ने के बीचबचाव से मामला सांत हो गया।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*