दो बार बेचा, मारा पीटा, गैंगरेप किया', 5 साल के बच्चे की मां की आपबीती पढ़ें

दो बार बेचा, मारा पीटा, गैंगरेप किया’, 5 साल के बच्चे की मां की आपबीती पढ़ें

दो बार बेचा, मारा पीटा, गैंगरेप किया’, 5 साल के बच्चे की मां की आपबीती पढ़ें

पति मर गया, 5 साल का बेटा है। पेट पालने के लिए नौकरी करना चाहती थी, पर कुछ लोगों ने इसका फायदा उठाया और उसके साथ जो कुछ किया, जानकर रो पड़ेंगे। घटना हरियाणा के हिसार की है। पीड़िता असम की रहने वाली है। आदमपुर में लड़की की खरीद-फरोख्त करने का मामला सामने आया है।
पुलिस ने इस मामले में दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। असम के जिला उदलगुरी निवासी युवती ने बताया कि बोहरबट्टा निवासी फारूख और आरीफ 17 सितंबर को दिल्ली में एक कंपनी में नौकरी दिलाने का झांसा देकर उसे ले आए। युवती के मुताबिक आरोपी युवकों ने कहा कि 10-15 हजार रुपये में अच्छी नौकरी मिल जाएगी।
इसके बाद युवकों ने उसे दिल्ली में 30 हजार रुपये में बेच दिया। अभी तीन-चार दिन पहले दिल्ली निवासी व्यक्ति ने उसे 80 हजार रुपये में आदमपुर के युवकों को बेच दिया। पिछले तीन दिन से आदमपुर में रह रही युवती ने बताया कि इन युवकों ने किराये का मकान लिया हुआ है। यहां उसके साथ मारपीट और गैंगरेप किया गया। युवती ने यह भी बताया कि इस घर में एक महिला भी है, जो युवकों के साथ मिली हुई है।
आरोपी युवक ऐसे आए पकड़ में
बंद मकान में रह रही युवती रोते हुए छत पर जा पहुंची। यहां पड़ोसियों ने संदेह के आधार पर वीडियो बनाकर जिला पुलिस अधीक्षक और अन्य को व्हाट्स ऐप पर भेजी। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और युवती को मकान से बाहर निकाला।
युवती ने बताया कि युवक उसे जबरन ताला लगाकर घर के अंदर रखते थे। युवती का कहना है कि ये युवक उसे 1 लाख 15 हजार रुपये में हिसार के एक होटल में बेचने की बात मोबाइल पर किसी से कर रहे थे। युवती ने बताया कि वह विधवा है और उसे पांच साल का लड़का भी है।
पड़ोसियों ने युवती द्वारा बताए गए नंबर पर उसके माता-पिता से बात करवाई। बात करते समय युवती फफक-फफक कर रो पड़ी। युवती के पिता ने फोन पर बताया कि उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट उन्होंने पुलिस स्टेशन में करवा रखी है। इसके साथ सोशल मीडिया पर भी युवती की फोटो डाली हुई है, ताकि किसी को पता लगने पर उसे घर पहुंचा दे।
घर के आगे खड़ी मिली कार और बाइक
लोगों ने बताया कि पिछले 2-3 दिनों से घर के बाहर बाइक और कार का आना जाना लगा हुआ था। बाद में लोगों ने देखा कि मौके से मिली एक बाइक का जहां नंबर ही नहीं है, वहीं कार के आगे-पीछे के नंबर भी बदले हुए हैं। लोगों का कहना है कि युवकों की हरकतों से शक होता है कि इनका कोई बड़ा गिरोह यहां पर काम कर रहा है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवती के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। बयान के आधार पर ही पुलिस आगामी कार्रवाई करेगी

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*