Twinkle Khanna

पजामा पहन कर किताबों पर बैठी ट्विंकल खन्ना, लोगों ने सोशल मीडिया पर सुनाई खरी-खरी

ट्विंकल ने ट्रोल होने के बाद अपनी सफाई देते हुए लिखा, ‘आसानी से क्रोधित हो जाने वाले लोगों के लिए – मेरा पैर स्‍टूल पर है, किताब पर नहीं क्‍योंकि मैं नहीं चाहती कि धूल किताब के कवर पर लगे.

अक्षय कुमार की पत्‍नी और एक्‍टिंग से राइटिंग की तरफ बढ़ीं ट्विंकल खन्ना एक बार फिर ट्रोल हो गई हैं. अक्‍सर अपनी किताबों के लिए तारीफें पाने वाली ‘मिस फनी बोन्‍स’ इस बार भी किताबों की वजह से ही ट्रोल हुई हैं, लेकिन किताब के कंटेंट के लिए नहीं, बल्कि किताबों पर बैठने के लिए. जी हां, मंगलवार को ट्विंकल ने अपना एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें वह किताबों के ढेर पर बैठी नजर आ रही हैं. उनका यह फोटो, फैशन मैगजीन के लिए कराए गए एक फोटोशूट का हिस्‍सा है. इस फोटो में ट्विंकल खन्ना का पैर एक स्‍टूल पर रखा हुआ है, जिसे लोगों ने किताबों का ही ढेर समझ लिया है. ऐसे में लोगों ने किताबों पर पैर रखे जाने के लिए उन्‍हें जमकर ट्रोल किया है. इस ट्रोलिंग के बाद ट्विंकल ने लोगों के सामने यह बात रखी की उनका पैर किताब पर नहीं बल्कि एक स्‍टूल पर रखा है.

ट्विंकल ने ट्रोल होने के बाद अपनी सफाई देते हुए लिखा, ‘आसानी से क्रोधित हो जाने वाले लोगों के लिए – मेरा पैर स्‍टूल पर है, किताब पर नहीं क्‍योंकि मैं नहीं चाहती कि धूल किताब के कवर पर लगे. इसके अलावा मुझे किताबों पर बैठने, उनके पास सोने और यहां तक की बाथरूम में पढ़ने के लिए उनका ढेर लगाने से भी कोई समस्‍या नहीं है. बुद्धि के देवता आपके पास तब आएंगे जब आप उन्‍हें पढ़ेंगे, न कि उनकी पूजा करेंगे. इस किताबी कीड़े की तरफ से खूब सारी खुशियां और प्‍यार.’

कई लोगों ने इस फोटो पर अपना गुस्‍सा जताते हुए कमेंट किए, ‘किताबों पर जूतों के साथ बैठने के लिए शर्म आनी चाहिए.’ कई लोगों ने अपना गुस्‍सा यहां जाहिर किया है.

बता दें कि एक्टिंग से राइटिंग की तरफ बढ़ी ट्विंकल खन्ना ‘मिसेस फनी बोन्‍स’ और ‘द लिजेंड ऑफ लक्ष्‍मी प्रसाद’ किताबें लिख चुकी हैं. वह इससे पहले ‘जब प्‍यार किसी से होता है’, ‘बादशाह’ और ‘मेला’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. वह जल्‍द ही अपनी पहली प्रोड्यूज फिल्‍म ‘पेडमैन’ लेकर आ रही हैं. इस फिल्‍म में उनके पति अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्‍टे नजर आएंगी. इसका निर्देशन आर बाल्‍की कर रहे हैं.

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*