पद्मावती

‘पद्मावती’ के बाद माहिरा खान के समर्थन में उतरीं दीपिका, कहा ‘लोग सिनेमा की ताकत नहीं जानते’

दीपिका पादुकोण ‘पद्मावती’ तो माहिरा खान ‘वरना’ को लेकर विवादों का सामना कर रही हैं ऐसे में दीपिका ने माहिरा का साथ देते हुए बड़ी ही बोबाकी से अपनी बात रखी है.

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर काफी विवादों को सामना कर रही हैं. कुछ ऐसा ही हाल पाकिस्तानी हीरोइन माहिरा खान का भी है. माहिरा खान की फिल्म ‘वरना’ को पाकिस्तान के सेंसर बोर्ड ने बैन कर दिया है.

बताया जा रहा है फिल्म में दिखाया गया है कि एर गवर्नर का लड़का एक महिला का बलात्कार करता हैं. इस विवादित कहानी के कारण फिल्म की रिलीज पर बैन लगा दिया गया है. ऐसे में दीपिका पादुकोण बड़ी ही बेबाकी से माहिरा खान की फिल्म का समर्थन कर रहीं हैं.

हाल ही में फिल्म ‘पद्मावती’ के प्रमोशन के दौरान इस बारे में बात करते हुए दीपिका पादुकोण ने कहा ”ये वाकई दुख की बात है कि कुछ लोग सिनेमा की ताकत नहीं जानते और ये दुनिया के लिए क्या कर सकता है. ये लोगों को एक साथ लाता है, प्यार फैलाता है. ये खुशी की बात है कि सिनेमा ये कर सकता है लेकिन इससे दुख होता है कि कुछ लोग इसे पहचान नहीं पाते.”

इसके आगे बात करते हुए दीपिका पादुकोण ने माहिरा खान की फिल्म पर बात करते हुए कहा, ”ये फिल्म रेप पर आधारित है, जिसका दोषी गवर्नर का बेटा है. इसके लिए फिल्म को प्रतिबंधित नहीं करना चाहिए था बल्कि उतना सेंसर कर दिया जाता जिससे कि ये रिलीज के लिए सटीक हो जाती.”

दीपिका का इस बयान को जानने के बाद माहिरा खान ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के जरिए उनके विचारों का समर्थन किया. माहिरा ने लिखा, ”आज मुझे एहसास हुआ है कि कलाकार कितने ताकतवर होते हैं. हम हैं भी, वरना आखिर क्‍यों हमें बैन किया जाता ? वरना आखिर क्‍यों हमारी फिल्‍में उन्‍हें लिए खतरा होतीं? ताकत के इस खेल में हम हमेशा जीतेंगे.”

वहीं बात करें फिल्म ‘पद्मावती’ की तो अभी तक फिल्म की रिलीज को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. फिल्म को लेकर आरोप लगाए जा रहे हैं कि इसमें इतिहास के तथ्यों से छेड़छाड़ की गई है. ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

आपको बता दें कि माहिरा खान ने शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘रईस’ से बलीवुड डेब्यू किया था. कुछ ही समय पहले रनबीर कपूर के साथ समोकिंग को लेकर भी माहिरा काफी विवादों में घिर गईं थीं.

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*