Deepika Pdukone

‘पद्मावत’ रिलीज के बाद धमकियों पर पहली बार बोलीं दीपिका, जानकर करणी सेना कर सकती है बवाल

बॉलीवुड की ‘पद्मावती’ दीपिका पादुकोण की इन दिनों खुशी का ठिकाना नहीं है जिसकी वजह उनकी हाल ही में रिलीज फिल्म ‘पद्मावत’ की ग्रैंड ओपनिंग है। इस फिल्म ने महज एक हफ्ते के अंदर 143 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है। फिल्म की अपार सफलता के बाद दीपिका ने अपने एक ऐसे राज से पर्दा उठाया है जिसे जानकर उनके फैंस को हैरानी होगी।

‘पद्मावत’ रिलीज के बाद दीपिका ने India Today को पहला इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने न केवल फिल्म से जुड़ी कुछ रोचक बाते साझा की बल्कि ये भी बताया कि कैसे उन्होंने फिल्म पर छिड़ी जंग के बीच मिल रही धमकियों से खुद को संभाला।

दीपिका ने कहा – ‘जब मुझे धमकियां मिल रही थी तो मेरे पेरेंट्स काफी परेशान थे हालांकि उन्हें यकीन था कि मैं खुद को संभाल लूंगी। इसकी बहुत बड़ी वजह बचपन में घटी एक घटना है। जब मैं 14-15 साल की थी तो हम सब लोग रेस्तरां से खाना खाकर बाहर निकल रहे थे। मेरे पापा और बहन थोड़ा आगे थे और मम्मी और मैं एक साथ पीछे पीछे आ रहे थे।’

फिल्म रिलीज को लेकर छिड़े विवाद और धमकियों पर दीपिका ने कहा – ‘मैं उन सब चीजों से बिल्कुल भी घबराई नहीं।’ यहां तक की बातों ही बातों में उन्होंने मिल रही धमकियों पर थोड़ा सा मजाक भी किया। दीपिका ने कहा – ‘मैं चाहूंगी लोग मेरी नाक की बजाय मेरे पैर ले सकते हैं क्योंकि वो ज्यादा ही बड़े हैं।’

आपको बता दें, यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और जल्द ही 200 करोड़ का आकड़ा छूने वाली हैं। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में है जिनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ की जा रही हैं।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*