Prateik Babbar

फिर से मुश्किलों में घिरे प्रतीक बब्बर, इस वजह से पुलिस ने दर्ज किया केस

‘मुल्क’, ‘आरक्षण’ और ‘बागी 2’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके बॉलीवुड अभिनेता प्रतीक बब्बर पर गोवा पुलिस ने मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि प्रतीक बब्बर ने अपनी कार से एक स्कूटर में टक्कर मार दी है। इसके बाद उनपर गोवा पुलिस में केस दर्ज हो गया है।

बताया जा रहा है कि प्रतीक बब्बर के खिलाफ गोवा पुलिस ने लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया। मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो यह घटना बुधवार शाम की है। बताया जा रहा है कि 21 साल का एक स्थानीय युवक स्कूटर पर अपनी बहन के साथ जा रहा था। इसी दौरान प्रतीक अंधाधुंध ड्राइविंग करते हुए आए और युवक के स्कूटर में टक्कर मार दी।

खबरों की मानें तो टक्कर हो जाने के बाद प्रतीक स्कूटर सवार युवक और उसकी बहन को धमकाने भी लगे थे। इसके बाद युवक ने पोर्वोरिम थाने में प्रतीक बब्बर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। शिकायतकर्ता पाउलो कोरेआ ने आरोप लगाया है कि प्रतीक बब्बर वन वे पर अपनी कार चला रहे थे। जिसके कारण उसके स्कूटर में टक्कर लगी।

वहीं इस मामले में पोर्वोरिम थाने के निरीक्षक परेश नाईक की कहना है कि पाउलो कोरेआ द्वारा शिकायत मिलने पर प्रतीक बब्बर के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं अपनी सफाई देते हुए प्रतीक ने भी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उनका कहना है कि युवक ने उनकी कार का शीशा तोड़ दिया।

निरीक्षक परेश नाईक ने बताया है कि प्रतीक बब्बर की कार को हमने जब्त कर लिया है। इस घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया गया और मामले की आगे जांच की जा रही है। आपको बता दें कि प्रतीक बब्बर बॉलीवुड एक्टर और कांग्रेस नेता राज बब्बर के बेटे हैं। आखिरी बार प्रतीक फिल्म ‘मुल्क’ में नजर आए थे।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*