Kangana Ranaut

फिल्में छोड़ अब पॉलिटिक्स में एंट्री मारेंगी कंगना रनौत, जानें किस पार्टी को करेंगी ज्वाइन?

बॉलीवुड की बोल्ड और बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा किसी न किसी कारण सुर्खियों में रहती ही हैं। ऋतिक रोशन विवाद को अब लगभग एक साल हो चुका है। मणिकर्णिका पर छाये विरोध के बादल भी छंट चुके हैं, लेकिन अब जिन खबरों को लेकर बाजार गर्म है वह है कंगना के राजनीति में आने की खबर।

सूत्रों के मुताबिक, कंगना राजनीति में अपना करियर बनाने के बारे में भी सोच रही हैं। खबर है कि कंगना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कई बार मुलाकात कर चुकी हैं। कंगना की समझदारी और अभिनय से प्रधानमंत्री मोदी भी प्रभावित हैं।

अब खबरें आ रही हैं कि कंगना अपने गृहराज्य हिमाचल प्रदेश से राजनीति में प्रवेश करेंगी। इस सिलसिले में वो कई बार प्रधानमंत्री से भी मिल चुकी हैं। स्वच्छ भारत मिशन से जुड़े एक वीडियो में कंगना रनौत को बतौर माता लक्ष्मी दर्शाया गया था, जिसमें वह लोगों से स्वछता अपनाने की सलाह देती नजर आती हैं। इस वीडियो पर पीएम ने कंगना के अभिनय और समझदारी की तारीफ भी की थी।

वहीं फिल्म की बात करें तो कंगना इन दिनों मणिकर्णिका में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के रोल में बिजी हैं। पिछले कुछ दिनों से फिल्म की शूटिंग जारी है। हाल ही में मुंबई में हुए फैशन वीक में कंगना ने कहा कि अपनी शादी के लिए वो फरवरी 2019 तक की डेडलाइन चाहती हैं ताकि वह उस बीच शादी कर सकें।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*