फीस-बढ़ोतरी-को-लेकर-प्रदर्शन-जारी,-छात्रों-ने-किया-कक्षाओं-का-बहिष्कार

फीस बढ़ोतरी को लेकर प्रदर्शन जारी, छात्रों ने किया कक्षाओं का बहिष्कार

फीस बढ़ोतरी को लेकर प्रदर्शन जारी, छात्रों ने किया कक्षाओं का बहिष्कार
फीस बढ़ोतरी को लेकर लगातार दूसरे दिन भी विभिन्न कॉलेजाें में स्टूडेंट्स का विरोध जारी रहा। फीस बढ़ोतरी को लेकर शहर के कई कॉलेजाें में स्टूडेंट्स की ओर से क्लासों का बहिष्कार किया गया। बुधवार को पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कॉलेज फॉर गर्ल्स सेक्टर-11 के बाहर छात्राओं की ओर से हुए जमकर हंगामे के बाद वीरवार को यह विरोध कुछ छात्राें तक ही सिमट कर रह गया।

सेक्टर 46 स्थित पोस्ट गवर्नमेंट कॉलेज में स्टूडेंट्स ने फीस बढ़ोतरी को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान छात्राें ने कक्षाआें का भी बहिष्कार किया। सेक्टर-32 स्थित एसडी कॉलेज में भी फीस बढ़ोतरी को लेकर छात्र एकजुट हुए। इन्हाेंने हाथों में फीस बढ़ोतरी को लेकर बैनर पकड़े हुए थे। स्टूडेंट्स ने अपनी कक्षाओं का बहिष्कार किया। यह विरोध प्रदर्शन अतुल ठाकुर की अध्यक्षता में किया गया।

पोस्ट गवर्नमेंट कॉलेज 11 में भी स्टूडेंट सुबह से ही प्रदर्शन करने में जुटे थे। यह स्टूडेंट कॉलेज के गेट पर इकट्ठा हुए थे और नारेबाजी करने में जुटे हुए थे।
जीसीजी 11 में बुधवार के बजाय वीरवार को विरोध करने वालों की संख्या बहुत कम रही। यहां कॉलेज के बाहर 50-70 की संख्या में छात्राएं फीस बढ़ोतरी को लेकर इकट्ठा थीं। उन्होंने वहां फीस बढ़ोतरी के खिलाफ नारे लगाए। यहां की स्टूडेंट ने कहा कि दोपहर को पीयू में वाइस चांसलर से फीस बढ़ोतरी को लेकर बात हुई थी, लेकिन बात बनी नहीं। कल फिर एक बार से पीयू में बैठक होनी है, उसके बाद ही अगला कदम उठाया जाएगा।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*