बनूड़ कैश वैन लूटने के चार आरोपियों के स्केच जारी, देखिए और पहचानिए

बनूड़ कैश वैन लूटने के चार आरोपियों के स्केच जारी, देखिए और पहचानिए

बनूड़ कैश वैन लूटने के चार आरोपियों के स्केच जारी, देखिए और पहचानिए\

बनूड़ के पास चंडीगढ़ के एक्सिस बैंक की कैश वैन से 1.33 करोड़ रुपये लूट कर फरार होने वाले चार लुटेरों के पुलिस ने स्केच जारी कर दिए हैं। वहीं पुलिस ने इस मामले में कुछ संदिग्धों की मुंह ढकी तस्वीरें जारी की हैं, लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं। वहीं हालांकि पुलिस दावा कर रही है कि आरोपियों की धर पकड़ जल्द कर ली जाएगी।

डीआईजी सुखचैन सिंह ने बताया कि कैश वैन लूट मामले में गैंगस्टर विक्की गौंडर या किसी अन्य गैंगस्टर की भागीदारी को पुलिस ने रूल आउट नहीं किया है। सभी को जांच के घेरे में लेकर आगे बढ़ाया जा रहा है। यह किसी गैंग का ही काम लगता है। फिलहाल जांच चल रही है। जल्द ही पुलिस आरोपियों तक पहुंच जाएगी।

डीआईजी ने कहा कि जिन चार लुटेरों के स्कैच पुलिस ने जारी किए हैं, वे कैश वैन के मुलाजिमों से बताए हुलिए के आधार पर बनाए गए हैं। बाकी दो आरोपियों को कोई भी देख नहीं सका। इसलिए उनके बारे में पुलिस के हाथ अभी खाली हैं। लेकिन किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। सभी आरोपियों की धरपकड़ की जाएगी। बनूड़ के पास चितकारा यूनिवर्सिटी के बाहर 2 मई को मुंह ढके कुछ लुटेरों ने चंडीगढ़ के एक्सिस बैंक की कैश वैन को आगे गाड़ी लगाकर लूट लिया था। लुटेरों ने कैश वैन के मुलाजिम को भी गोली मार कर घायल कर दिया और एक करोड़ 33 लाख रुपये लेकर फरार हो गए थे।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*