बस-और-बाइक-में-आमने-सामने-की-टक्कर

बस और बाइक में आमने सामने की टक्कर

बस और बाइक में आमने सामने की टक्कर

बस और बाइक में आमने सामने की टक्कर का मामला सामने आया है। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, मरने वालों में दो महिलाएं शामिल हैं। वहीं तीसरा मृतक एक नौजवान है, जो ड्राइव कर रहा था। हादसा रविवार सुबह 10 बजे बटाला में हुआ। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक बस में जा घुसी और शव सड़क पर बिखर गए। प्राइवेट बस थी, हादसे के बाद बस ड्राइवर और कंडक्टर फरार हो गए।
बस की सवारियों ने पुलिस को सूचना दी। खबर मिलते ही बटाला पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लिया। तब तक सवारियां भी मौके से खिसक चुकी थीं। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां कोई नहीं था और बस खाली खड़ी थी। फिलहाल पुलिस ने शवों को सिविल अस्पताल भिजवा दिया है। उनकी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं, वहीं पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

नींद खुली तो बेटे को न पाकर मां ने शोर मचाया, इस बीच आरोपी के पैरों में कीचड़ देख पूछताछ की तो राज उगल दिया। सूचना पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया। इस बीच पुलिस ने पहुंचकर आरोपी को पकड़ लिया। रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मूल रूप से नेपाल का रहने वाला विजय औरंगाबाद के पोल्ट्री फार्म में काफी समय से काम कर रहा है। शराब पीने की लत से विजय का घरेलू जीवन ठीक नहीं चल रहा था। पहली पत्नी रोज के झगड़ों से तंग आकर उसे छोड़कर चली गई थी। इसके बाद विजय ने नेपाल की ही मुन्नी से शादी कर ली, जिसके पास पहले से पांच वर्ष का बेटा मुनीष था। इधर, शराब की लत की वजह से दूसरी पत्नी से विजय की अनबन चल रही थी। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को पोल्ट्री फार्म पर काम करते हुए विजय से अंडे टूट गए, जिस पर मालिक से उसे डांट पड़ी।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*