भाजपा के जिला अध्यक्ष एवं वार्ड नंबर-3 के पार्षद

भाजपा के जिला अध्यक्ष एवं वार्ड नंबर-3 के पार्षद

भाजपा के जिला अध्यक्ष एवं वार्ड नंबर-3 के पार्षद

भाजपा के जिला अध्यक्ष एवं वार्ड नंबर-3 के पार्षद रवि शर्मा ने एसडीएम साउथ कृति गर्ग पर दुर्व्यवहार और अभद्र भाषा का प्रयोग करने का आरोप लगाया है। पार्षद ने डीसी, गृह सचिव और सलाहकार को शिकायत देकर एसडीएम पर कार्रवाई की मांग की है। उधर, एसडीएम कृति गर्ग ने अपने ऊपर लगे आरोप को निराधार बताया है।

भाजपा पार्षद रवि शर्मा की ओर से दी गई शिकायत में कहा गया है कि मंगलवार को सेक्टर-22 के सिविल अस्पताल में रोगी कल्याण समिति की बैठक थी। समिति के सदस्य और इलाके के पार्षद होने के नाते वह बैठक में मौजूद थे। आरोप है कि एसडीएम कृति गर्ग बैठक में निर्धारित समय से देरी से पहुंचीं।

बैठक में एसएमओ, डॉक्टर, भाजपा नेता प्रिंस भुदेंला समेत अन्य सदस्य भी मौजूद थे। शर्मा ने बताया कि बैठक में उन्होंने सदस्य प्रिंस भुदेंला से पूछा कि यह कमेटी डीएचएस के अंतर्गत काम कर रही है या केंद्र के। इतने में एसडीएम पार्षद पर जोर से चिल्लाई और कहा कि कोई भी निजी बात आपस में न करें।

शर्मा ने बताया कि एसडीएम के इस व्यवहार पर एतराज जताने के बाद वह बैठक छोड़कर बाहर आ गए। इसके बाद एसडीएम ने बैठक के अन्य सदस्यों से भी कहा कि अगर कोई और जाना चाहता है तो चले जाएं।

बैठक में मौजूद सदस्य प्रिंस का कहना है कि पार्षद के चले जाने के बाद एसडीएम ने पूछा कि ये कौन है। जिस पर उन्होंने बताया कि वह वार्ड पार्षद है। इसके बाद एसडीएम कृति गर्ग ने कहा कि वह सलाहकार, गृह सचिव और कमिश्नर से भी पूछेगी कि किस तरह के पार्षद जनता द्वारा चुने गए हैं।

एसएमओ से मांगी सीसीटीवी फुटेज
भाजपा पार्षद रवि शर्मा ने सेक्टर-22 के सिविल अस्पताल के एमएमओ से कमरे में लगे हुए सीसीटीवी फुटेज भी मांगी है। पार्षद इस फुटेज के साथ प्रशासक वीपी सिंह बदनौर से मिलेंगे।

पार्षद द्वारा लगाए गए आरोप निराधार है। मैने किसी के साथ दुर्व्यवहार नहीं किया है। किसी से भी मीटिंग में कोई भी बहस तक भी नहीं हुई है। डीसी से मिलकर पूरे मामले की जानकारी दे दी गई है।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*