Iulia Vantur

मां सलमा ने सलमान खान और यूलिया वंतूर के रिश्ते को दी मंजूरी, मंदिर में दिखा सबूत

सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर पिछले कुछ दिनों में कई बार मीडिया से रूबरू हो चुकी हैं। मीडिया से बात करने के दौरान उन्होंने सलमान से अपने रिश्ते के बारे में खुलकर कुछ नहीं बोला। लेकिन अब जो खबर सामने आई है वो सारी सच्चाई बयां कर रही है।

हाल ही में महाशिवरात्रि के मौके पर सलमान खान के फार्महाउस के पास एक मंदिर में पूजा रखी गई। सलमान इस पूजा में मौजूद नहीं थे। लेकिन उनकी मां सलमा और यूलिया वंतूर मंदिर में जाते दिखे। इतना ही नहीं सलमा खान ने यूलिया से आरती भी करवाई।

यूलिया ने खान फैमिली के साथ शिवरात्रि का त्योहार मनाया। साथ ही गांव में जाकर गरीब परिवारों को खाना और कपड़े बांटे। इससे पता चलता है कि सलमान की मां ने भी यूलिया को घर का सदस्य मान लिया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में यूलिया ने कहा था, ‘ऐसा जरूरी नहीं है कि जो आप सोचो वो हो ही जाए। मैं सलमान की बहुत इज्जत करती हूं। मुझे नहीं पता जिंदगी हमें किस ओर ले जाएगी।’

‘तीन साल पहले मैंने कई प्लान बनाए थे लेकिन जैसा मैंने सोचा, वो नहीं हो पाया। सब कुछ हमारे हाथ में नहीं होता। मुझे नहीं लगता कि जिससे आप प्यार करो उससे शादी भी करो। मैंने अपना करियर रोमानिया में शुरू किया था। यहां मैं खुद अपनी पहचान बनाना चाहती हूं।’ बता दें कि हाल ही में यूलिया वंतूर का मनीष पॉल के साथ एक गाना रिलीज हुआ है।

सलमान खान बॉलीवुड में यूलिया का करियर बनाने की कोशिश कर रहे हैं। यूलिया सलमान के परिवार का हिस्सा बन गई हैं। वो सलमान के परिवार के साथ ही रहती हैं और घर में होने वाले सभी त्योहारों को सेलीब्रेट करती हैं। अक्सर यूलिया को इंडियन ड्रेस में भी देखा जाता है।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*