Murder Chandigarh

मुंबई के सपने दिखा महंत करता था गलत काम, इसलिए युवक ने हत्या को दिया अंजाम!

कालका के प्राचीन मंशापूर्ण श्री हनुमान मंदिर के तहखाने में मंदिर के मुख्य महंत बाबा श्याम की सिर में ईंट मारकर हत्या करने के आरोपी कालका के ही रहने वाले युवक को पुलिस ने काबू किया है।

हालांकि गिरफ्तारी की पुष्टि अभी पुलिस ने नहीं की है। मगर हत्याकांड की तस्वीर साफ हो चुकी है। पुलिस सूत्रों की मानें तो श्याम बाबा युवक को सोनू निगम बुलाता था और उसे मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री में काम दिलाने का झांसा देकर उससे गलत काम करता था।

जब टालने लगा तो आया गुस्सा

महंत के पास युवक अक्सर वक्त बेवक्त आया-जाता करता था। महंत ने उसे बताया था कि उसके बड़े रसूखदार लोगों से संबंध हैं और वह उसे मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री में काम दिलवा देगा। जब भी वह नौकरी लगवाने की बात करता तो महंत उसे टाल देता था। सूत्रों की मानें तो अब तक की पुलिस जांच में सामने आया है कि महंत उसके पास आने वाले युवक को उससे संबंध बनाने को भी मजबूर करता था

सी.सी.टी.वी. फुटेज ने पहुंचाया हत्यारे तक

सबसे अहम बात यह है कि मंदिर में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में कैद हुई फुटेज ने इस केस को सुलझाने में अहम रोल अदा दिया। हालांकि हत्या के आरोपी ने सी.सी.टी.वी. कैमरों का कनैक्शन काट दिया था, लेकिन शायद उसे यह नहीं मालूम था कि जो रिकार्ड हो गया, वह हो डी.वी.आर. में फीड हो जाता है।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*