मुझे इंसाफ मिलेगा

मुझे इंसाफ मिलेगा

मुझे इंसाफ मिलेगा

आरोपियों ने जो भी अपराध किए हैं, उसकी सजा मिलनी चाहिए। इसके लिए मुझे चाहे कुछ भी करना पड़े, मैं पीछे नहीं हटूंगा। मैं नहीं चाहता कि अपराधियों को अधिक या कम सजा मिले, अपराध के मुताबिक उन्हें सजा जरूर मिले। इस मामले में पुलिस के समक्ष सभी सच्चाई रखने के बाद अब उनकी जांच के बाद जो भी सजा हो मिलनी चाहिए।’
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के बेटे द्वारा आईएसएस की बेटी के साथ छेड़छाड़ और अपहरण की कोशिश के मामले में युवती के पिता वी.एस.कुंडू ने कार्रवाई को लेकर कुछ ऐसी ही प्रतिक्रिया दी।

आईएएस पिता वी.एस. कुंडू से जब पूछा गया कि इस पूरे प्रकरण में जब सोशल साइट्स पर उनकी पुत्री के बारे में कई गलत बातें लिखी गईं इस मामले में क्या कार्रवाई होनी चाहिए। तो उन्होंने बताया कि साइबर दुनिया और सोशल साइट्स पर ऐसे मैसेज अपराध के दायरे में हैं, लेकिन फिलहाल मेरा ध्यान इस मामले पर है। उन्होंने यह भी कहा कि कई सामाजिक संगठन और व्यक्तिगत तौर पर लोग मेरे साथ आ रहे हैं, अगर वो इस मामले में मेरा साथ देना चाहें तो दे सकते हैं।

पीड़िता के पिता ने कहा कि इस पूरे मामले की सच्चाई पुलिस के सामने रख दी गई थी। इसके बाद उनकी जांच के बाद जो भी कार्रवाई बनती हैं, वही मैं उम्मीद करूंगा।
एक सवाल के जवाब में आईएएस पिता ने कहा कि एफआईआर दर्ज होने के बाद से किसी तरह की मध्यस्थता या समझौते के लिए फोन नहीं आया। अगर, आता भी हैे तो मैं किसी भी हालात में पीछे नहीं हटूूंगा।

वर्णिका के पिता ने कहा कि वह पुलिस जांच में दखलंदाजी नहीं करना चाहते। उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि पुलिस अपना काम सही तरीके से कर रही है और मुझे इंसाफ मिलेगा। गिरफ्तारी से यह बात साफ हो गई है कि सिस्टम ठीक तरीके से चल रहा है।

हालांकि आईएएस पिता ने कहा कि शुरुआती दौर में इस मामले में कुछ कोताही जरूर हुई, लेकिन वह कुछ लेागों के कारण हुई, सिस्टम की वजह से नहीं। इस पूरे मामले में आईपीसी की धारा हटाकर फिर लगाए जाने पर पूछे गए सवाल पर कुंडू ने कहा कि अब जांच शुरू हो चुकी है, इसलिए कोई टिप्पणी नहीं करेंगे। उन्होंने यह भी माना कि इस लड़ाई में सभी ने साहस बढ़ाया है।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*