12-साल-के-बेटे-ने-खोली-हत्या-की-पोल,-परिजन-बोले-

मोहाली: 12 साल के बेटे ने खोली हत्या की पोल, परिजन बोले- एसआईटी जांच हो

मोहाली: 12 साल के बेटे ने खोली हत्या की पोल, परिजन बोले- एसआईटी जांच हो

मोहाली फेज-3बी1 निवासी एकम सिंह ढिल्लों की आर्थिक हालत अच्छी नहीं थी। घर का खर्च भी चलाना मुश्किल हो रहा था। सीरत के मायके के सहयोग से घर चल रहा था। इस कारण पति-पत्नी में हमेशा अनबन रहती थी। इसके अलावा एकम पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था। यह बात पुलिस की जांच में सामने आई है।
पुलिस के मुताबिक, शनिवार को एकम को समझाने के लिए सीरत ने भाई को घर पर बुलाया था। सीरत का भाई विनय और उसका दोस्त जगत रात करीब साढ़े नौ बजे कार से वहां पहुंचे थे। उन्होंने अपनी कार सड़क पर खड़ी कर दी थी। करीब दस बजे जैसे ही एकम फेज-6 स्थित अपने पिता के यहां से 3बी1 स्थित घर पहुंचा। सीरत ने फोन कर उन्हें घर में बुला लिया। इस दौरान तीनों ने तय कर लिया था कि मारपीट कर उसे समझाया जाएगा। इसी बीच जब जगत व विनय वहां पहुंचे तो सीरत और एकम में बहसबाजी और मारपीट हो गई। इस दौरान सीरत का भाई विनय भी उससे उलझ गया। इसी बीच एकम ने अलमारी में रखी पिस्टल निकाल ली और कहा कि आज वह उसे मार देगा या वह उसे मार दे।

इसी बीच सीरत ने उससे पिस्टल छीननेे की कोशिश की और पिस्टल से गोली चल गई और एकम की मौत हो गई। इसके बाद उन्होंने शव को सूटकेस में पैक किया। साथ ही उसे नहर में फेंकने की तैयारी की, लेकिन ऐन मौके पर उसकी कार की चाबी खो गई। इससे काफी देर तक सभी उलझे रहे। इसके बाद रविवार तड़के दोनों वहां से निकल गए। साथ ही कहा कि तय प्लान के मुताबिक आगे मिलेंगे।

12 साल के बेटे ने खोली हत्या की पोल
एसपी परमिंदर सिंह भंडाल ने बताया कि एकम सिंह ढिल्लों की हत्या की कहानी से उसके 12 साल के बेटे गुरनिवास ने पर्दा उठा दिया है। जब उन्होंने बच्चों से पूछताछ की तो उसने बताया कि रात में घर पर उसके मामा विनय प्रताप और उनका दोस्त जगत आया था। इस दौरान उन्हें अपने कमरे में भेज दिया गया था। इस दौरान घर में कहासुनी हुई थी। गुरनिवास ने बताया कि उसने रात में गोली चलने की आवाज सुनी थी। इसके बाद जैसे ही पुलिस ने सीरत को काबू किया। उसके बाद कहानी से पर्दा उठ गया।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*