Sanju

रणबीर ने आखिरकार तोड़ डाला सलमान खान का घमंड, अरबों कमाने के लिए ‘संजू’ का बड़ा फैसला

जिस सलमान खान ने फिल्म संजू में रणबीर कपूर की कास्टिंग पर सवाल उठाया था, उसी एक्टर ने भाईजान का गुरुर तोड़ दिया है। सलमान खान की फिल्म कमाई के मामले में रणबीर की फिल्म से पिछड़ गई है, बल्कि टॉप-5 की रेस से भी उनकी एक फिल्म बाहर हो चुकी है। यह काम करने में रणबीर कपूर को सिर्फ 21 दिन लगे।

फिल्म ‘संजू’ ने रिलीज के तीसरे हफ्ते में 325.57 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। वहीं सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ने 320.24 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इसी के साथ फिल्म संजू सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों की लिस्ट में शीर्ष पांच में शामिल हो चुकी है।

भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों में ‘ बाहुबली-2’ शीर्ष पर है। इसके बाद दूसरे और तीसरे पायदान पर क्रमश: ‘दंगल’ और ‘पीके’ है। वहीं चौथे पायदान पर सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ और पांचवे पर ‘संजू’ है।

फिल्म संजू को अब चीन में भी रिलीज करने की तैयारी शुरू हो गई है। फिल्म की सह-निर्माता कंपनी फॉक्स स्टार स्टूडियोज के सीईओ विजय सिंह ने कहा, ‘चीन के कई फिल्म वतरकों ने हमसे संपर्क किया है। उन्होंने हमारी फिल्म देखी है और उसे वहां रिलीज करने में दिलचस्पी दिखाई है। हम फिल्म को जापान और दक्षिण कोरिया में भी रिलीज करना चाहते हैं। ‘

फिल्म ‘संजू’ के डिजिटल राइट्स हॉट स्टार और नेटफ्लिक्स दोनों को दिए गए हैं। यहां तक की स्ट्रीमिंग की तारीख भी जल्द ही ऐलान कर सकते हैं। आपको बता दें, ‘संजू’ से पहले बॉलीवुड की कई फिल्मों को चीन में रिलीज किया जा चुका है जिसमें दंगल, बजरंगी भाईजान, सीक्रेट सुपरस्टार और पैडमैन फिल्में शामिल हैं। इन सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*