लिफ्ट देने के बहाने बाइक पर बिठाया कमरे में ले जाकर किया उससे दुष्कर्म

लिफ्ट देने के बहाने बाइक पर बिठाया कमरे में ले जाकर किया उससे दुष्कर्म

थाना श्री हरगोबिंदपुर के आधीन आते एक गांव में दो युवकों ने विवाहिता से दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीड़िता महिला के बयानों पर दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। दोनों फरार आरोपी महिला के जानकार थे।
महिला अपने ससुराल जाने के लिए अपने मायके गांव के अड्डे पर बस का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान मायके गांव के ही दो युवक एक बाइक पर आए और महिला को बस अड्डे तक लिफ्ट देने की बजाय श्री हरगोबिंदपुर के एक कमरे में ले गए और दुष्कर्म किया। पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़ित महिला ने बताया कि 29 जुलाई को वह अपने मायके आई थी। उसके साथ उसकी छोटी बच्ची भी थी। अगले दिन 30 जुलाई को वह ससुराल जाने के लिए मायके गांव के बाहर बस का इंतजार कर रही थी।

इसी दौरान गांव के ही मनप्रीत सिंह और सोना बाइक पर आए। दोनों को वह पहले ही जानती थी। आते उक्त दोनों युवकों ने उसे कहा कि वह उनकी बाइक पर बैठ जाए ,वह रास्ते में पड़ते बस अड्डे पर उतार देंगे। वह उनकी बाइक पर बैठ गई। दोनों आरोपी युवक उसे बस अड्डे में छोड़ने की बजाय श्री हरगोबिंदपुर शहर के एक कमरे में ले गए। जब उसने पूछा कि उसे वह इस जगह पर क्यों लाये हैं? तो आरोपियों ने कहा कि वह कल अपने ससुराल चली जाए और आज की रात उसे उनके साथ गुजारनी पड़ेगी।

पुलिस ने दो आरोपियों पर केस दर्ज किया

इसके बाद आरोपियों ने उससे दुष्कर्म किया। अगले दिन बस किराये के लिए उसके पर्स से उसे 100 रुपये निकाल कर उसे दिए और उसका मोबाइल और पांच हजार रुपये अपने पास रख लिए।

इसके बाद धमकाया कि अगर उसने किसी को इसके बारे में बताया तो वह उसका बहुत बुरा हाल करेंगश्री हरगोगिंदपुर की एसएचओ बलजीत कौर ने बताया कि दोनों आरोपियों मनप्रीत और सोना के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*