लेडी कॉन्स्टेबल ने शादी से इनकार किया तो मिलिट्रीमैन ने सल्फास निगलकर दी जान

लेडी कॉन्स्टेबल ने शादी से इनकार किया तो मिलिट्रीमैन ने सल्फास निगलकर दी जान

चंडी मंदिर में नायक के पद पर था तैनात, एक तरफा प्यार में चक्कर में एक मिलिट्रीमैन ने सल्फास निगलकर जान दे दी।

पंचकूला/मोहाली.लेडी कॉन्स्टेबल से एक तरफा प्यार में चक्कर में एक मिलिट्रीमैन ने सल्फास निगलकर जान दे दी। प्रदीप कुमार चंडी मंदिर में नायक के पद पर तैनात था । मंगलवार रात सेक्टर-66 के पुलिस क्वार्टर्स में जाकर लेडी काॅन्स्टेबल से बहस करने लगा और उस पर शादी के लिए दबाव बनाने लगा। जब लेडी काॅन्स्टेबल ने शादी से इनकार कर दिया तो पहले प्रदीप ने उसे जाने से मरने की धमकी दी और जब धमकी के बावजूद लेडी काॅन्स्टेबल नहीं मानी तो उसने अपनी जेब से सल्फास निकालकर उसके सामने ही निगल ली। इसके तुरंत बाद पुलिस पार्टी ने उसे फेज-6 स्थित सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। फेज-6 पुलिस चौकी की ओर से धारा 309 के तहत कार्रवाई की गई है।

पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव घरवालों के हवाले कर दिया। पुिलस का कहना है कि प्रदीप ने मंगलवार को सल्फास निगल ली थी। अस्पताल पहुंचने पर उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। शव पोस्टमार्टम के बाद घर वालों को सौंप दिया गया है।

मोहाली आया था मिलने…

पुलिस सूत्रों के अनुसार मिलिट्री में तैनात प्रदीप कुमार चंडी मंदिर में तैनात था। वह मोहाली में तैनात एक लेडी कॉन्स्टेबल पर शादी के िलए दबाव बना रहा था। इसी के चलते वह मंगलवार को लेडी कॉन्स्टेबल से मिलने आया था। इसी दौरान दोनों में बहस हो गई। लेडी कॉन्स्टेबल ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया। इससे नाराज प्रदीप ने पहले उसे खुद को खत्म करने की धमकी दी। इसके बाद भी जब लेडी कॉन्स्टेबल उससे शादी के लिए नहीं मानी तो प्रदीप ने जेब से सल्फास निकालकर उसके सामने ही निगल ली। इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया।

दो बार हो चुका था तलाक

जानकारी के मुताबिक मिलिट्रीमैन प्रदीप कुमार पहले से शादीशुदा था, लेकिन उसका दो बार तलाक हो चुका था। इसके बाद वह लेडी कॉन्स्टेबल के संपर्क में आया था। पहले दोनों में फोन पर बातचीत होने लगी। उसके बाद वह अक्सर लेडी कॉन्स्टेबल से फोन पर बात करने लगा। बताया गया कि मंगलवार को भी प्रदीप ने कई बार फोन कर लेडी कॉन्स्टेबल को मिलने के लिए बुलाया, लेकिन वह उससे मिलने नहीं गई। इस पर वह खुद ही उससे मिलने के लिए सेक्टर-66 के पुलिस क्वार्टर्स में चला गया। वहां जाकर उसने लेडी कॉन्स्टेबल से शादी के िलए कहा तो उसने इनकार कर दिया। उसने लेडी कॉन्स्टेबल पर शादी के लिए काफी दबाव बनाया, लेकिन वह नहीं मानी। इस पर प्रदीप ने उसे जान देने की धमकी दी और उसके बाद सल्फास निगल ली।

मंगलवार रात को मिलिट्रीमैन प्रदीप ने सेक्टर-66 में आकर सलफास की गोलियां निगल ली। इसके बाद उसे सिविल अस्पताल फेज-6 ले जाया गया। वहां पर उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उसका पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। -नरिंदर सिंह, आईओ थाना फेज-11

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*