विकास बराला

वर्णिका कुंडू केसः जेल से बाहर आने के बाद मां के साथ मंदिर गया विकास बराला

चंडीगढ़ के चर्चित वर्णिका कुंडू छेड़छाड़ मामले का आरोपी विकास बराला पांच महीने बाद जेल से बाहर आया, तो सबसे पहले अपनी मां के पास गया और गले लगकर फूट-फूटकर रोया. उसने अपनी मां से कहा कि वह इस मामले में पूरी तरह निर्दोष है. उसको गलत तरीके से फंसाया गया है. इसके बाद वह अपनी मां और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ सीधे मंदिर गया, जहां पूजा-अर्चना की. हालांकि इस पूरे प्रकरण से मीडिया को दूर रखा गया.

इससे पहले शुक्रवार को जेल से बाहर आने के बाद विकास बराला ने किसी से बात नहीं की और सीधे गाड़ी में अपने दोस्तों के साथ वहां से रफूचक्कर हो गया. वह सबसे पहले अपनी मां के पास गया. एक सवाल के जवाब में विकास बराला ने कहा कि वह समय आने पर मीडिया के सामने आएगा और पूरे मामले की सच्चाई बताएगा. मालूम हो कि हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला को आईएएस अधिकारी की बेटी वर्णिका कुंडू से छेड़छाड़ करने, अपहरण की कोशिश और पीछा करने के आरोप में जेल जाना पड़ा था.

दोनों आरोपियों ने जमानत के लिए पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में अर्जी लगाई थी. गुरुवार को पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने मामले में विकास बराला और उसके दोस्त आशीष को जमानत दे दी. वहीं, इससे एक दिन पहले बुधवार को इस मामले में वर्णिका से क्रॉस एग्जामिनेशन खत्म हुआ.

ये था मामला

चंडीगढ़ में चार अगस्त की रात करीब 12 बजे हरियाणा के आईएएस अधिकारी की बेटी वर्णिका अपनी कार से जा रही थीं, तभी कार सवार दो लड़कों ने उसका पीछा किया. उसकी कार के आगे अपनी कार लगाकर उसे रोकने की कोशिश की और कार के शीशे पर हाथ मारे. वर्णिका ने 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को बुलाया और तभी पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया था.

इस वर्णिका कुंडू मामले में चार अगस्त 2017 को चंडीगढ़ के सेक्टर 26 पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज हुई थी, जिसमें शराब पीकर गाड़ी से पीछा करने और अपहरण की कोशिश करने जैसे संगीन मामले दर्ज हुए थे. इस घटना के दो दिन बाद ही आरोपी विकास बराला और उसके दोस्त आशीष को चंडीगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया था. काफी ड्रामेबाजी के बाद उसे सलाखों के पीछे जाना पड़ा था. उस वक्त विकास बराला ऐसा फंसा की तमाम रसूख धरे के धरे रह गए थे. विकास बराला पिछले पांच महीने से चंडीगढ़ की बुड़ैल जेल मे बंद था.

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*