IPL 2018

विराट के हारते ही फिर ट्रोल हुई WIFE अनुष्का, गुस्साए फैंस बोले- तुम पनौती हो, स्टेडियम मत आया करो

क्रिकेट मैदान पर विराट कोहली का प्रदर्शन उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा से इस तरह जुड़ गया है कि उन्हें हर बात पर ट्रोल किया जाता है। बुधवार को बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की हार के बाद भी सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही मंजर देखने को मिला। IPL 2018 का 24वां मुकाबला टीम इंडिया के दो सुपरस्टार महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम के बीच खेला जा रहा था।

बीती रात खेले गए इस मुकाबले ने रोमांच की सारी हदें तोड़ दी। आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 205 रन बनाए। चेन्नई सुपरकिंग्स के सामने इस पहाड़ जैसे लक्ष्य को पार करने की मुश्किल चुनौती थी। मैच जब मुश्किल मोड़ पर जा पहुंचा था तब पारी के 16वें ओवर में कैमरा ने अनुष्का शर्मा पर फोकस किया। बालकनी में खड़ी अनुष्का अपने हबी विराट कोहली का मनोबल बढ़ाती नजर आईं।

मैच में सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के चमत्कारिक प्रदर्शन के बूते विराट की आरसीबी को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में विराट का प्रदर्शन भी कोई खास नहीं था। बेहतर शुरुआत के बावजूद विराट महज 18 रन बनाकर सस्ते में डग आउट लौट गए। आरसीबी की हार और विराट के गैर जिम्मेदाराना खेल के लिए अब हमेशा की तरह एक बार फिर अनुष्का शर्मा को ट्रोल किया जाने लगा।

अनुष्का को आरसीबी के मैच देखने स्टेडियम आने से मना करता एक यूजर

अनुष्का को पनौती बताता एक यूजर

धोनी के इस फैन ने भी अनुष्का को साफ मना कर दिया

एक यूजर ने तो अपनी अनुष्का भाभी के जख्मों पर प्यार से नमक छिड़क दिया

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*