Virat Kohli

विराट कोहली का IPL में दिखेगा एकदम अलग अंदाज, फैंस को रास आया नया लुक

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इन दिनों क्रिकेट के मैदान से दूर छुट्टियों का आनंद उठा रहे हैं। कोहली ने व्यस्त कार्यक्रम के कारण क्रिकेट से ब्रेक लिया, जिसकी वजह से उन्होंने हाल ही में श्रीलंका में संपन्न निदाहास ट्रॉफी में हिस्सा नहीं लिया। कोहली अब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के माध्यम से क्रिकेट एक्शन में वापसी करेंगे।

बहरहाल, कोहली अपने खाली समय का उपयोग बड़े अच्छे से कर रहे हैं। 29 वर्षीय कोहली ने आईपीएल से पहले नया लुक अपनाया है। उन्होंने नया हेयरस्टाइल कराया है। टीम इंडिया के कप्तान ने मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम से नया लुक लिया है।

विराट कोहली ने अपने नए लुक का फोटो फैंस के लिए सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। फैंस को उनका नया लुक काफी पसंद आ रहा है। कोहली ने जो फोटो शेयर किया है उसे समाचार लिखे जाने तक तीन हजार लोग रिट्वीट कर चुके हैं जबकि 48 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। इस फोटो पर 17 हजार से अधिक लोग कमेंट कर चुके हैं।

बता दें कि इस बार आईपीएल 7 अप्रैल से शुरू होगा। वहीं 27 मई को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इस बार विराट कोहली आईपीएल के इतिहास में सबसे महंगे खिलाड़ी बन गए हैं। उनकी मौजूदा टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर (आरसीबी) ने उन्हें 17 करोड़ रुपए में रिटेन किया है।

हाल ही में फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम पर विराट कोहली के चाहने वालों की संख्या दो करोड़ से भी ज्यादा है। इसी कड़ी में इंस्टाग्राम ने भारत की उन चुनिंदा हस्तियों को ‘इंस्टाग्राम अवॉर्ड 2017’ से सम्मानित किया है, जो इस प्लेटफॉर्म पर फैंस के साथ सबसे ज्यादा व्यस्त रहते हैं।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*