Virat Kohli

वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच से पहले बोले कोहली, टीम में यह मसला सुलझाना ही एकमात्र पहलू

टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 4 अक्टूबर से राजकोट में खेला जाएगा। विराट एंड कंपनी गुरुवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो पहले मुकाबले के लिए जब मैदान में उतरेगी तो उसका लक्ष्य इंग्लैंड में मिली शिकस्त को पीछे छोड़ अपनी सरजमीं पर अपना दबदबा कायम रखने का होगा।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बुधवार को कहा कि टेस्ट टीम में शीर्ष क्रम की बल्लेबाजी का मसला सुलझाना ही एकमात्र पहलू है। सिर्फ शीर्ष क्रम में ही प्रयोग किए जा सकते हैं। 18 वर्षीय शॉ से काफी उम्मीदें हैं।

उन्होंने मैच की पूर्व संध्या पर कहा, ‘हमने शीर्ष क्रम में बदलाव किए हैं। हम इन लड़कों को शीर्ष क्रम में सहज महसूस करने के लिए पर्याप्त मौके देंगे। हम चाहते हैं कि वे उस पर भरोसा करें जो काम वह कर रहे हैं। निचले क्रम में सभी अपना योगदान दे रहे हैं और उसमें बदलाव की जरूरत नहीं है।

ऋषभ (पंत) नया है लेकिन अश्विन और जडेजा ने घरेलू पिचों पर कई मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्हें विदेशों में भी उसे दोहराने की जरूरत है। शीर्ष क्रम का मसला सुलझाने के अलावा मुझे नहीं लगता कि इन दो टेस्ट मैचों में हमें बहुत अधिक चीजों पर ध्यान देना होगा। बाकी चीजें अच्छी चल रही हैं।’

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*