शराब-पीकर-रोजाना-गाली-देता-था-पति-मां-भाई-ने-मिलकर-क्या-हाल-किया

शराब पीकर रोजाना गाली देता था पति मां-भाई ने मिलकर क्या हाल किया

शराब पीकर रोजाना गाली देता था पति मां-भाई ने मिलकर क्या हाल किया

घटना पंजाब के लुधियाना की है। गांव ललतों कलां वासी रछपाल सिंह (50) सुसाइड केस में पुलिस ने नया खुलासा किया है। रछपाल ने पड़ोसियों से तंग आकर आत्महत्या नहीं की थी, बल्कि उसके भाई बलदेव सिंह ने मां मंजीत कौर और पत्नी किरणपाल कौर के साथ उसका गला दबाकर कत्ल किया था। आरोपियों ने अपना जुर्म छिपाने के लिए रस्सी के सहारे शव लटका दिया था।
पड़ोसियों के साथ हुई मारपीट का फायदा उठाकर आरोपियों ने एक जाली सुसाइड नोट लिखा। उस पर पड़ोसियों का नाम लिख दिया कि उनसे तंग आकर रछपाल सिंह ने आत्महत्या की है। जब थाना सदर पुलिस ने जांच की तो सारा मामला खुलकर सामने आ गया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से हत्या की वारदात में इस्तेमाल की गई रस्सी को भी बरामद कर लिया है। अदालत ने तीनों आरोपियों को रिमांड पर भेज दिया है।

एडीसी पी 3 सुरिंदर लांबा ने कहा कि रछपाल सिंह मजदूरी करता था। वह कमाई के पैसों से शराब पी जाता था। इसके बाद वह अपनी पत्नी, भाई और मां को गालियां देकर परेशान करता था। सभी उसकी शराब और गाली देने की आदत से परेशान थे।

रछपाल की अपने पड़ोसियों के साथ मारपीट हुई थी। इस मामले में पड़ोसियों पर मामला दर्ज था। इस बात का फायदा रछपाल के भाई ने उठाया। उसने अपनी मां मंजीत कौर और भाभी किरणपाल कौर से मिलकर रछपाल को जान से मारने की योजना बनाई। इसके तहत आरोपियों ने रछपाल का शव रस्सी के सहारे लटकाना था। एक जाली सुसाइड नोट लिखकर पड़ोसी तरनी और विक्की का नाम लिखना था। चार अगस्त की रात को आरोपियों ने रछपाल का रस्सी के साथ गला दबाया और हत्या करने के बाद शव लटका दिया। बाद में अगले दिन आरोपियों ने ड्रामा किया कि उसने आत्महत्या कर ली है।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*