Neha Dhupia

शादी के 3 महीने बाद नेहा धूपिया ने पोस्ट की ऐसी तस्वीर, करण बोले- ‘शुरू होने जा रही नई लव स्टोरी’

बीते कई दिनों से नेहा धूपिया ढीले ढाले कपड़े पहने नजर आ रही थीं तभी से नेहा के प्रेग्नेंट होने के कयास लगाए जा रहे थे। उस वक्त नेहा और उनके पति अंगद बेदी ने प्रेग्नेंसी की बात को मात्र अफवाह बताया था, हालांकि अब नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को एक पोस्ट के साथ कंफर्म कर दिया है जिसमें वह बेबी बंप दिखाते हुए नजर आ रही हैं। नेहा की इस खुशखबरी से बॉलीवुड भी काफी खुश है और सभी ने नेहा को सोशल मीडिया पर बधाई दी है।

नेहा धूपिया के साथ काम कर चुके रणविजय सिंह ने नेहा के पोस्ट के बाद तुरंत उन्हें बधाई दी। इसके साथ ही करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर लिखा – ‘कपल को इस खुशखबरी के लिए ढेर सारी बधाई। एक नई लव स्टोरी की शुरुआत होने जा रही है।’ नेहा के पोस्ट के बाद अंगद बेदी ने ट्वीट किया था – ‘जो भी अफवाहें थी वह सही साबित हो गई। हम लोग तीन होने जा रहे हैं। सतनाम वाहे गुरु।’

नेहा और अंगद के शादी करने के बाद ऐसा कहा जा रहा था कि नेहा प्रेग्नेंट हैं लेकिन दोनों इन खबरों को नकारते आए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक अंगद ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, ‘नेहा की प्रेग्नेंसी की खबर झूठी है। जब भी हम फैमिली प्लानिंग करेंगे, तब सबसे पहले मैं मीडिया को इस बारे में बताऊंगा और आखिरकार वो घड़ी सामने आ गई है।

नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने गुपचुप तरीके से दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी की थी। इस बात की जानकारी नेहा ने ट्वीट करके दी थी। नेहा धूपिया ने ट्वीट किया था – ‘मेरी जिंदगी का सबसे बेहतरीन फैसला, बेस्ट फ्रेंड से शादी कर ली है।’ शादी में नेहा धूपिया ने गुलाबी रंग का लहंगा पहना हुआ था तो वहीं अंगद सफेद रंग की शेरवानी पहने हुए थे।

अंगद बेदी पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं। अंगद बेदी आखिरी बार दलजीत दोसांझ के साथ सूरमा फिल्म में नजर आए थे। आपको बता दें, नेहा ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर के साथ अंगद के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें यह कपल काफी क्यूट लग रहा है।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*