Shivjot Inclave

शादी वाले दिन NRI दूल्हा भागा, लड़की वाले करते रहे बारात का इंतजार

शिवजोत इनक्लेव में एक लड़की के हाथों में मेंहदी लगी ही रह गई। जब शादी वाले दिन एनआरआई दूल्हे ने बारात लेकर आने से मना कर दिया। लड़की के परिवार के सभी सपने अधूरे ही रह गए और विवाह की तैयारियां भी धरी की धरी रह गई।

लड़की के पिता गुरचरण सिंह व माता मलकीत कौर ने बताया कि उन्होंने इसी साल मार्च में जिला होशियारपुर के गांव आलमपुर में कश्मीर सिंह के लड़के रणजीत सिंह के साथ अपनी लड़की का रिश्ता किया था। रणजीत सिंह अमरीका के शहर न्यूयार्क में पक्के तौर पर रहता है। उन्होने बताया कि विवाह की तारीख 5 नवंबर तय की गई थी और विवाह की सारी तैयारियां हो चुकी थी। खरड़ में पैलेस भी बुक करवा लिया था। इसके अलावा सभी रिश्तेदार भी विवाह समारोह में भाग लेने के लिए पहुंच चुके थे। उन्होंने बताया कि शादी वाले दिन लड़के के पिता ने उन्हें फोन कर बताया कि वह अपने लड़के की बारात लेकर नहीं आ रहे हैं।

यह सुनकर लड़की के माता-पिता व अन्य रिश्तेदारों के पैरों तले से जमीन निकल गई। लड़के के पिता कश्मीर सिंह ने बताया कि लड़का अपने परिवार में किसी को बताए बिना ही अमरीका जा चुका है। लड़की के परिजनों ने इसकी सूचना सिटी पुलिस खरड़ को दी जिस पर पुलिस ने लड़के के पिता कश्मीर सिंह को बुलाया। इस बारे में थाना सिटी के एएसआई निधान सिंह ने संपर्क करने पर बताया कि दोनो परिवारों का एक लंबी बातचीत के बाद आपस में समझौता हो गया है। जिस कारण कोई कानूनी कारवाई नहीं की गई है।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*