Sunny Leone

सनी लियोनी की बायोपिक में हुआ बड़ा खुलासा, बहन का फायदा उठाकर भाई कमाता था हजारों रुपये

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी की बायोपिक फिल्म ‘करनजीत कौर- द स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ रिलीज हो चुकी है। इस वेब सीरीज के जरिए सनी के एडल्ट स्टार बनने से लेकर बॉलीवुड में एंट्री लेने तक के सफर को दिखाया गया है। सनी की जिंदगी से जुड़े हर पहलू को दिखाया गया है।

विदेश में बचपन के दिनों में सनी लियोनी का स्कूल के दोस्तों द्वारा बॉडी शेम का शिकार होना पड़ा और घर में पैसे की कमी की वजह से एडल्ट स्टार बनने तक की पूरी कहानी इस वेब सीरीज में दिखाई गई है। इसके साथ ही अब फिल्म का एक गाना सामने आया है। फिल्म के इस गाने के बोल हैं, इट्स हॉट..इसे पूरी तरह से सनी पर फिल्माया गया है और इसमें एक्ट्रेस बेहद क्यूट नजर आ रही हैं। इस गाने को नक्विता डिसूजा ने अपनी सुरीला आवाज में गाया है।

इससे पहले सनी के इकलौते भाई संदीप वोहरा का एक किस्सा सामने आया था, जो अपनी बहन के बेहद करीब है। संदीप सनी लियोनी के हर राज के साझेदार रहा है। सनी जब 2013 में ‘पेंटहाउस- पेट ऑफ द ईयर’ अवार्ड के लिए चुनी गई थीं तब उनकी अमेरिका में बड़ी फैन फॉलोइंग हो गई।

ऐसे में सनी को एक ऑटोग्राफ किसी के पास होना बड़ी बात थी लेकिन सनी के भाई के लिए ये आसान काम था। वो उनका ऑटोग्राफ लेकर अपने दोस्तों को 10-15 (करीब 1000 रुपये) डॉलर में बेच देता था।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*