Salman Khan

सलमान खान के खिलाफ इस वजह से एफआईआर दर्ज करने के आदेश, वकील ने कहा- ‘गिरफ्तारी भी संभव’

हाल ही में जहां बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को कोर्ट से राहत मिली थी कि उन्हें अब विदेश जाने के लिए कोर्ट से परमीशन नहीं लेनी पड़ेगी। वहीं अब कोर्ट ने ऐसा आदेश दिया है जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। उनके खिलाफ यह आदेश बिहार की एक कोर्ट ने दिया है।

दरअसल, सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ‘लवरात्रि’ से जुड़ा हुआ ये पूरा मामला है। इससे पहले भी जब फिल्म के नाम की घोषणा हुई थी तो इसके नाम पर आपत्ति जताई गई थी। अब जब फिल्म रिलीज होने में कुछ ही दिन बचे हैं तो मुजफ्फरपुर पूर्वी के एसडीजीएम ने आदेश दिया जिसके बाद मिठनापुर थाने में केस दर्ज होगा।

सलमान खान के खिलाफ वकील सुधीर ओझा ने कोर्ट में मुकदमा दायर किया है। जिसके बाद सलमान खान, फिल्म के लीड हीरो आयुष शर्मा, एक्ट्रेस वरीना हुसैन और रामकपूर समेत 76 लोगों को आरोपी बनाया गया है। इस केस में सुधीर ओझा ने आरोप लगाया कि ‘लवरात्रि’ फिल्म की टीम ने सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की है।

सुधीर ओझा ने कहा कि ‘कोर्ट ने मामले को गंभीरता से लिया है और एफआईआर का आदेश दिया है। एफआईआर दर्ज होने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी भी संभव है। हमने कोर्ट में कहा कि यह फिल्म नवरात्रि/दुर्गा पूजा के मौके पर रिलीज होगी। जिससे हिंदुओं की भावनाएं आहत हो सकती हैं।

इससे पहले विश्व हिंदू परिषद ने भी फिल्म के नाम को लेकर पुतला फूंका था और कहा था कि फिल्म की रिलीज से हिंदुओं की भावनाएं आहत हो सकती हैं और फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं होने दी जाएगी। यह फिल्म 5 अक्टूबर 2018 को रिलीज होगी। फिल्म ‘लवरात्रि’ से आयुष शर्मा और एक्ट्रेस वरीना हुसैन बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। गुजरात की पृष्ठभूमि पर आधारित लवरात्रि की कहानी आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की प्रेम कहानी के इर्द गिर्द घूमती नजर आएगी।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*