Chandigarh Murder

सैक्टर-52 के पार्क में हुई युवक की हत्या का खुलासा

सैक्टर-52 पार्क में धर्मेन्द्र नामक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी सीमा, पत्नी के चचेरे भाई रामकुमार और सैक्टर-52 निवासी ओंकार सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि रामकुमार और सीमा के बीच अवैध संबंध थे।

रामकुमार ने बीच से हटाने के लिए धर्मेंद्र की गला घोंटकर हत्या की थी। सैक्टर-36 थाना पुलिस ने रामकुमार को जिला अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। रिमांड मिलने के बाद ही पुलिस ने बुधवार शाम सीमा और ओंकार को दबोच लिया। पुलिस ने मृतक धर्मेन्द्र का खून लगी रामकुमार की कमीज को भी बरामद कर लिया है।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम :

सैक्टर-36 थाना प्रभारी नसीब सिंह ने बताया कि सैक्टर-52 निवासी धर्मेन्द्र की पत्नी सीमा के काफी दिन से उसके धनास निवासी चचेरे भाई रामकुमार से अवैध संबंध थे। इसी को लेकर धर्मेन्द्र पत्नी सीमा की पिटाई करता था। रामकुमार, उसके दोस्त ओंकार और सीमा ने धर्मेंद्र को बीच से हटाने के लिए सोमवार को दिन में उसकी हत्या करने की योजना बनाई थी।

योजना के तहत धर्मेंद्र को पार्क में लेकर आने की जिम्मेदारी ओंकार की लगाई गई थी, जबकि पार्क में मौजूद रामकुमार को धर्मेंद्र की हत्या करनी थी। इसके बाद उसकी पत्नी सीमा ने पुलिस और लोगों को गुमराह करना था, ताकि बाद में वह रामकुमार के साथ रह सके। योजना के तहत ही सोमवार रात आठ बजे ओंकार सिंह सैर करने के बहाने धर्मेंद्र को पार्क में बुलाकर लाया।

अंधेरे का फायदा उठाकर रामकुमार ने पार्क के अंदर धर्मेंद्र की पिटाई और गला दबाकर हत्या कर दी। इस दौरान रामकुमार की कमीज पर धर्मेन्द्र के कान और नाक से निकला खून लग गया था। रामकुमार ने कमीज बदलने के लिए ओंकार से दूसरी कमीज मंगाई थी। ओंकार कमीज लेकर पार्क में आया और उसके बाद दोनों पार्क से फरार हो गए थे। धर्मेंद्र की हत्या का पता लगते ही पुलिस ने जब उसकी पत्नी सीमा से हत्या के बारे में पूछा तो वह पुलिस को काफी देर तक गुमराह करती रही।

पुलिस रिमांड के दौरान हुुआ खुलासा :

रामकुमार के पकड़े जाने के बाद हत्या का खुलासा हुआ। रामकुमार ने रिमांड के दौरान पुलिस को बताया कि उसने धर्मेंद्र की हत्या सीमा के साथ अवैध संबंध के चलते की है। ध्यान रहे कि सैक्टर-52 के पार्क में मंगलवार सुबह धर्मेन्द्र लहूलुहान हालत में पड़ा था। उसके मुंह और कान से खून निकल रहा था। इसके अलावा धर्मेंद्र के गले पर दबाने के निशान थे।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*