सॉलिटेयर-होटल-की-लिफ्ट-से-गिरकर-बच्चे-की-मौत

सॉलिटेयर होटल की लिफ्ट से गिरकर बच्चे की मौत

सॉलिटेयर होटल की लिफ्ट से गिरकर बच्चे की मौत

मनीमाजरा स्थित सॉलिटेयर होटल की लिफ्ट से बेसमेंट में गिरकर गंभीर घायल 2 वर्षीय बच्चे की शनिवार देर रात पीजीआई में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने गैर इरादत्तन हत्या के आरोप में होटल मालिक अशोक बजाज, वीके मित्तल, रतन अग्रवाल और मैनेजर कुलदीप चंद को गिरफ्तार कर लिया है।

बच्चे की मां लखनऊ निवासी शालिनी ने बताया कि वह आईटी पार्क स्थित एक प्राइवेट आईटी कंपनी में इंटरव्यू देने चंडीगढ़ आई थी। इस दौरान वह पति और दो बच्चों के साथ मनीमाजरा स्थित सॉलिटेयर होटल में 5 दिन के लिए रूकी थी। शनिवार को शालिनी काउंटर पर खड़ी होकर चेक आउट कर रही थी।

इस बीच उसके 2 साल का बच्चा माधव लिफ्ट की ओर चला गया। बच्चा रेलिंग पर खेलते हुए अचानक 20 फुट नीचे बेसमेंट में गिरकर गंभीर घायल हो गया। बच्चे को तुरंत जीएमसीएच-32 में दाखिल करवाया गया। हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने माधव को पीजीआई रेफर कर दिया, जहां देर रात बच्चे ने दम तोड़ दिया।

आई थी नौकरी की उम्मीद से, जिगर के टुकड़े की लाश ले जा रही हूं
रविवार को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने मासूम का शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं, पीड़ित मां शालिनी ने बातचीत में लड़खड़ाती जुबान से सिर्फ एक लाइन बोल पाई-उन्होंने लड़खड़ाती जुबान से कहा कि वह चंडीगढ़ नौकरी लेने आई थी, लेकिन घर अपने जिगर के टुकड़े की लाश लेकर लौट रही हूं।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*