सोनू-निगम-ने-फिर-किया-ट्वीट,-अजान-वाला-वीडियो-शेयर-कर-कहा--गुड-मॉर्निंग

सोनू निगम ने फिर किया ट्वीट, अजान वाला वीडियो शेयर कर कहा- गुड मॉर्निंग

सोनू निगम ने फिर किया ट्वीट, अजान वाला वीडियो शेयर कर कहा- गुड मॉर्निंग

अजान पर बयान देने के बाद सोनू निगम को देश भर के लोगों का विरोध झेलना पड़ा। मामला अभी शांत हुआ ही था कि सोनू निगम ने रविवार को सुबह एक वीडियो ट्वीट कर दिया। इस बार सोनू ने अजान का वीडियो रिकॉर्ड कर ट्विटर पर डाला है। इसमें सुबह की अजान की आवाज सुनाई दे रही है।
वीडियो के साथ सोनू ने कैप्‍शन में लिखा- ‘गुडमॉर्निंग इंडिया’। शायद सोनू इस वीडियो से ये साबित करना चाहते हैं कि उनके घर पर अजान की आवाज सुनाई देती है। क्योंकि कुछ लोगों ने सोनू का ये कहकर विरोध किया था कि उनके घर के आस-पास मस्जिद है ही नहीं।
बता दें कि सोनू निगम ने कुछ दिन पहले मस्जिदों में होने वाली अजान पर कहा था, ‘मैं मुस्लिम नहीं हूं तो मैं अजान की आवाज सुनकर क्यों उठूं। भारत में कबतक धार्मिक रीतियों को जबरदस्ती ढोना पड़ेगा।’ इसके बाद वो विवादों में घिर गए थे। किसी ने उनके खिलाफ फतवा निकाला तो किसी ने उन्हें घर बदलने की सलाह दे डाली।
ये भ्‍ाी पढ़ें- अजान विवादः सोनू के समर्थन में आए उनके गुरु गुलाम मुस्‍तफा, कहा- मेरा शिष्य ऐसा नहीं
अपने बयान पर सफाई देते हुए सोनू ने एक और ट्वीट किया था, ‘मैं प्रार्थना के नहीं सिर्फ लाउडस्पीकर के खिलाफ हूं।’ जब मामला नहीं थमा तो उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी बात रखी। साथ ही अपना सिर भी मुंडवा लिया। अब देखना ये है कि कहीं उनका ये वीडियो भी बवाल ना खड़ा कर दे।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*