Student Of The Year 2

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ का पोस्टर आउट, देखें टाइगर श्रॉफ का टशन

मुंबई। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फ़िल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। फ़िल्म में टाइगर श्रॉफ लीड रोल में हैं। स्कूल बैग पर अपने सिर को टिकाये टाइगर श्रॉफ पूरे टशन में नज़र आ रहे हैं! पोस्टर में एडमिशन ओपन 2018 लिखा हुआ है। ज़ाहिर है फ़िल्म अगले साल रिलीज होगी।

दरअसल, बहुत दिनों से साल 2012 में आई ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के सीक्वल को लेकर ख़बरें आ रही थीं! करण जौहर के निर्देशन में बनी ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

पोस्टर पर आप देख सकते हैं कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ को पुनीत मल्होत्रा डायरेक्ट करेंगे। हालांकि, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ फ़िल्म में टाइगर श्रॉफ की हीरोइन कौन होगी यह अभी नहीं बताया गया है! इन सबके बीच लंबे समय से यह कयास लगाया जा रहा है कि टाइगर श्रॉफ के साथ इस फ़िल्म में दिशा पटानी हो सकती हैं!

यह भी ख़बर है कि इस फ़िल्म से चंकी पाण्डेय की बेटी अनन्या पाण्डेय अपना बॉलीवुड का सफ़र शुरू कर सकती हैं। टाइगर श्रॉफ की बात करें तो आजकल उनके पास कई सारी फ़िल्में हैं। हाल ही में ‘मुन्ना माइकल’ में नज़र आये टाइगर इन दिनों ‘बाग़ी 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं!

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*