Shahid Kapoor And Mira Rajput

हो गया खुलासा दूसरी बार पिता बनने वाले हैं शाहिद कपूर, यह रहा सबूत

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के घर पर एक बार फिर एक नन्हा मेहमान आने वाला है। जी हां! शाहिद और उनकी पत्नी मीरा ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर दी है।

मीरा हाल ही में अपनी देवर ईशान खट्टर की फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर नजर आई थीं और इस दौरान उनका बेब बंप नजर आया था। तब से ही इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि मीरा प्रेंग्नेंट है।

मीरा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनकी बेटी मीशा गुब्बारों से बने एक गुलदस्ते के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर पर लिखा है, बड़ी बहन। इस पोस्ट से अब कंफर्म हो गया है कि इनके घर पर एक और मेहमान आने वाला है।

गौरतलब है कि मीरा ने पिछले साल ही इस बात की ओर इशारा कर दिया था कि वह जल्द ही दूसरा बेबी लेने वाली हैं। यह जवाब उन्होंने अपने प्रोफेशनल करियर शुरू करने के जवाब में कहा था। उन्होंने कहा था, ‘मैं पहले अपना दूसरा बच्चा प्लान करूंगी, फिर करियर पर फैसला लूंगी।’

शाहिद ने कहा था कि मीरा जल्द दूसरा बच्चा चाहती हैं और फिर अपना पूरा ध्यान अपने करियर पर लगाना चाहती हैं। बता दें कि अभी मीरा की उम्र महज 22 साल ही है।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*