Home Chandigarh 10 Lakh Jewelery Theft Of Two Sisters From The Hotel In Chandigarh

10 Lakh Jewelery Theft Of Two Sisters From The Hotel In Chandigarh

319
0
Jewelery Theft

चंडीगढ़ के इंडस्ट्रियल एरिया फेस-2 स्थित होटल पर्ल में गुरुवार दोपहर भाई की शादी में शामिल हुई एनआरआई महिला समेत दो बहनों के करीब दस लाख रुपये के गहनों से भरे पर्स पर अज्ञात चोर हाथ साफ कर गए। वारदात को दो चोरों ने अंजाम दिया। दोनों के कारनामे सीसीटीवी में कैद हो गए। महिलाओं का पर्स समीप की कुर्सी पर रखा था। वारदात का पता गुरुवार की दोपहर करीब ढाई बजे तब लगा, जब बहनों ने पर्स गायब देखे।

इसके बाद शादी समारोह में हड़कंप मच गया। होटल प्रबंधन के लोग मौके पर पहुंचे और आनन फानन में होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जांची जाने लगी। साथ ही पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना मिलने पर पीसीआर और सेक्टर-31 थाने से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। महिला प्रिंसी शर्मा और उनकी एनआरआई बहन नीरज ने पुलिस को बताया कि होटल में उनके सेक्टर-47 निवासी भाई पंकज का शादी समारोह था।

बताया कि वह भाई की शादी में अपने करीब दस लाख रुपये के कीमती गहने पहनने के लिए उन्हें लॉकर से निकाल कर लाई थी। करीब डेढ़ बजे वे कुर्सियों पर बैठी और अपने पर्स भी पास में ही रख लिए। तभी मौके की ताड़ में बैठे दो अज्ञात चोर उनके पर्स चोरी कर होटल से बाहर निकल गए।

सीसीटीवी कैमरों में कैद आरोपी

पुलिस ने होटल के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली। इसमें काली जैकेट पहने एक व्यक्ति और नीले रंग का कोट पहने एक युवक एक साथ खड़ी महिलाओं पर नजर टिकाए कारों के पास खड़े नजर आए। पुलिस जांच के मुताबिक उन्होंने ही दोनों बहनों के पर्स पर हाथ साफ किया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर उनकी तस्वीरें विभागीय उच्चाधिकारियों समेत अन्यों से साझा की, ताकि कोई सुराग हाथ लग सके।

शिव मानस मंदिर से चली बारात, चोरों ने किया पीछा

पंकज की बारात इंडस्ट्रियल एरिया फेस-2 स्थित शिव मानस मंदिर से चली। पुलिस जांच में कयास लगाए गए हैं कि दोनों आरोपी मंदिर से ही प्रिंसी शर्मा और नीरज के पर्स पर नजर टिकाए थे। यह भी कयास लगाए गए कि आरोपी चोरों को पर्स के कीमती होने की भनक थी। इसी कारण वह मंदिर से होटल तक बहनों के पीछे लगे रहे होंगे।

पुलिस शिव मानस मंदिर के आसपास के लोगों से पूछताछ करने सहित वहां लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज हासिल करने के प्रयास में है। सेक्टर-31 थाना पुलिस ने अज्ञात चोरों पर केस दर्ज किया। फिलहाल पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*