Home Chandigarh 17 Year Old Commit Suicide, Sho’s Name Written In Suicide Note

17 Year Old Commit Suicide, Sho’s Name Written In Suicide Note

312
0
Minor Attempted Suicide

पुलिस प्रताड़ना का एक मामला सामने आया है। जहां एक नाबालिक युवक ने पुलिस पर उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाया और खुदकुशी करने की कोशिश भी की है। मामला सेक्टर-29 का है जहां 17 साल के एक नाबालिग ने जहरीला पदार्थ निगलकर खुदकुशी की कोशिश की है। नाबालिक की जेब से मिले एक सुसाइड नोट में उसने सेक्टर-26 के थाना एसएचओ, एसआई और कॉन्स्टेबल पर खुद को प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं। नाबालिग द्वारा लिखे दो पेज के नोट के मुताबिक उसे पुलिस कर्मियों ने पीटा और पेशाब भी पिलाने की कोशिश की है। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक नाबालिग 10वीं पास है और एसी रिपेयर का काम सीखता है। जब नाबालिग सारी रात घर नहीं पहुंचा और सुबह घर आया। घर आकर नाबालिग बेहोशी की हालत में खुद के मरने की बात कर रहा था। घरवालों ने उसकी हालत देखी तो उसे तुरंत इलाज के लिए जीएमसीएच-32 ले गए। यहां पर नाबालिग को डॉक्टरों ने एडमिट कर लिया। इसके बाद घरवालों ने जेब चेक किया तो वहां से सुसाइड नोट मिला।

पुलिस वाले शहर छोड़ने को बोलते हैं

सुसाइड नोट में लिखा है कि वह सेक्टर-26 थाना पुलिस की वजह से बहुत परेशान है। वह उसे चंडीगढ़ छोड़ने के लिए बोलते हैं। ऐसा नहीं करने पर वह उसे नशे के केस में फंसाने की बात बोलते हैं। कई बार पुलिस कर्मी उसके घर भी आते हैं। एक बार पुलिस कर्मियों को वह बाहर मिला तो उसे वह गाड़ी में साथ लेकर गए और उसे गाड़ी में ही पेशाब पिलाने की कोशिश की गई। आखिर में बच्चा अपनी मां से माफी मांगता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*