21 दिन बाद मिला

21 दिन बाद मिला

21 दिन बाद मिला

श्रीखंड यात्रा के दौरान लापता हो गए चंडीगढ़ के युवक अभिषेक खरबंदा का शव 21 दिन बाद मिला है। भीमबई नामक स्थान पर शव चट्टानों के बीच फंसा था। अभिषेक के परिजनों ने शव की शिनाख्त कर ली है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद इसे परिजनों के हवाले कर दिया है।
तीन दोस्तों के साथ यात्रा पर गया 22 साल का अभिषेक खरबंदा तीन जुलाई से श्रीखंड के संकरे रास्तों से अचानक लापता हो गया था। प्रशासन की ओर से तीन सप्ताह की खोज के बाद आखिरकार चंडीगढ़ के युवक का शव मिला। श्रीखंड यात्रा ट्रस्ट के उपाध्यक्ष और एसडीएम आनी पंकज शर्मा ने बताया कि पुलिस और रेस्क्यू टीम को सर्च ऑपेरशन के दौरान श्रीखंड कैलाश मार्ग में भीमबई नामक स्थान के पास 21 जुलाई को चट्टानों के बीच में एक अज्ञात शव बरामद हुआ था। इसे रविवार को निरमंड चिकित्सालय के शव गृह में पहुंचाया गया।

एसडीएम ने बताया कि सोमवार को अभिषेक के संबंधियों के आने पर शव की शिनाख्त हुई। उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद इसे परिजनों को सौंप दिया गया है। प्रशासन की ओर से तहसीलदार निरमंड नीरजा शर्मा ने मृतक के परिजनों को दस हजार रुपये की फौरी राहत दी है। अभिषेक खरबंदा तीन सप्ताह पहले श्रीखंड यात्रा के लिए निकला था।

इसी बीच अभिषेक लापता हो गया। इसकी सूचना अभिषेक के दोस्तों ने पुलिस और परिजनों को दी। पिछले तीन हफ्ते से लापता युवक की तलाश में प्रशासन ने दो रेस्कयू टीम और दो चौपर लगाए थे। तीन सप्ताह के बाद आखिर लापता युवक का शव मिल गया। इसे परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published.

*