Home News 3 साल के बच्चे का अपहरण, बोला- बस मेरे 3 हजार रुपए...

3 साल के बच्चे का अपहरण, बोला- बस मेरे 3 हजार रुपए दे दो

320
0
3 साल के बच्चे का अपहरण, बोला- बस मेरे 3 हजार रुपए दे दो

3 साल के बच्चे का अपहरण, बोला- बस मेरे 3 हजार रुपए दे दो

तीन हजार के लेनदेन के विवाद में एक मुलाजिम द्वारा ठेकेदार के तीन साल के बेटे को किडनैप करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने ठेकेदार को धमकी दी है यदि उसके तीन हजार रुपये नहीं दिए गए तो उसके बेटे की हत्या कर देगा। हालांकि, अभी तक आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है। आरोपी की लास्ट लोकेशन पुलिस ने बिहार और यूपी बार्डर पर ट्रेन की है। पुलिस का दावा है कि आरोपी को जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।
जानकारी के अनुसार, यह मंगलवार को सामने आया था। अगवा किए गए बच्चे के पिता विश्राम ने बताया कि वह पेशे से कांट्रेक्टर है। साथ ही कुराली के आसपास रंग रोगन के ठेके लेता है। छह माह पहले उसने शिव नाम के एक लड़कों को अपने पास काम पर रखा था जो कि पेंटर का काम करता था। आरोपी उसके घर में ही रहता था। इस दौरान उससे उसके अच्छे संबंध में हो गए थे। करीब डेढ़ माह पहले उसके पास ज्यादा काम नहीं था।

इस पर उसने एक जानकार से कहा कि वह शिवा को अपने पास काम पर रख ले। वह शिवा को एक हजार रुपये महीने देता था। शनिवार को शिवा उसके पास आया और तीन हजार रुपये मांगने लगा। उसने शिवा से कहा कि तुम्हें एक हजार रुपये महीने पर रखा गया है इस लिए उसके तीन हजार नहीं बनते हैं, लेकिन वह तीन रुपये लेने पर ही अड़ा था। इसके बाद दोनों में विवाद हो गया। फिर शिवा वहां से चला गया। कुछ समय बाद वह उसके घर आया और बच्चे के साथ खेलने लगा। उसकी पत्नी राजकुमारी से भी मिला। ​राजकुमारी ने विश्राम को बताया कि शिवा रविवार शाम करीब साढ़े सात बजे आया था। इसके बाद शिवा बच्चे को कैंडी दिलाने के बहाने ले गया, लेकिन रात नौ बजे जब वह लौटा तो बच्चा घर में नहीं था। इसके बाद विश्राम ने अपने स्तर पर बच्चे छानबीन की तो दुकानदार ने बताया कि वह यहां आया ही नहीं था।

विश्राम का कहा है कि शिवा उसका मोबाइल भी ले गया था। विश्राम ने कहा कि मंगलवार को शिवा का फोन आया था उसने कहा कि बच्चे मेरे पास है। अगर तीन हजार रुपये नहीं दिए तो बच्चे को मार देगा। इसके बाद विश्राम ने उससे पूछा कि पैसे कहां देने हैं तो उसने कहा कि जल्द ही अपनी लोकेशन बता देगा। इसके बाद शिवा ने फोन काट दिया। मामले की जांच कर रहे एसआई शिमरनजीत सिंह ने बताया कि शिवा ने विश्राम का फोन मंगलवार शाम को बंद किया था। उसकी लास्ट लोकेशन बिहार के मुगल सराय के पास आई थी। उन्होंने कहा कि बच्चे को जल्द ही रिकवर कर लिया जाएगा। पुलिस विभिन्न एंगलों पर काम कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*