Home Bollywood News, 35 साल में पहली बार इस रोल में नजर आएंगे सनी देओल,...

35 साल में पहली बार इस रोल में नजर आएंगे सनी देओल, ‘मैडम जी’ के साथ फिर मचाएंगे ‘गदर’

471
0
Sunny Deol

फिल्म ‘यमला पगला दिवाना फिर से’ की शूटिंग पूरी करने के बाद एक्टर सनी देओल पर्दे पर अब डबल रोल में नजर आने वाले हैं उनकी फिल्म भैयाजी सुपरहिट में। हाल ही में उनकी फिल्म का पहला पोस्टर सामने आया है। पोस्टर में एक साथ कई स्टार्स दिख रहे हैं।

‘भैयाजी सुपरस्टार’ में सनी की को-स्टार हैं प्रीति जिंटा और अमीषा पटेल। प्रीति जिंटा की इस फिल्म के साथ तकरीबन 4 साल बाद बॉलीवुड में वापसी हो रही है। वहीं अमीषा पटेल भी 5 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर सनी देओल के साथ दिखाई देंगी। आपको बता दें कि अमीषा पटेल सनी देओल के साथ फिल्म ‘गदर’ में साथ नजर आई थीं। इनके अलावा फिल्म में खास किरदार में नजर आने वाले हैं अरशद वारसी और श्रयस तलपड़े।

फिल्म उत्तर प्रदेश के माफियागिरी पर आधारित है। इस फिल्म में प्रीति जिंटा सनी की पत्नी का किरदार निभा कर रही हैं। इसमें दिखाया गया है कि उनका संघर्ष जब बॉलीवुड के कलाकारों से होता है तो किस प्रकार कॉमेडी होती है।

इस फिल्म को लेकर सनी देओल ने कहा, ‘फिल्म में मैं पहली बार डबल रोल करने जा रहा हूं। जिसे लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं। साथ ही फिल्म का विषय भी नया है, जिसे मैंने अभी तक नहीं किया है। फिल्म की शूटिंग जल्द ही फिर से शुरू होगी।’

ये एक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म को डायरेक्ट किया है नीरज पाठक ने जबकि प्रोड्यूसर हैं चिराग महेंद्रा धारीवालंद। फिल्म में सनी देओल पहली बार डबल रोल निभाने जा रहे है। इस फिल्म को 14 सिंतबर को रिलीज किया जाना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*