Home Bollywood News, 6 साल बाद प्रोडक्शन में उतरे संजय दत्त, इस साऊथ रीमेक से...

6 साल बाद प्रोडक्शन में उतरे संजय दत्त, इस साऊथ रीमेक से होगी शुरुआत

428
0
Sanjay Dutt

संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘संजू’ हर तरफ चर्चा में है। हर कोई उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात कर रहा है। सबसे ज्यादा दिलचस्प बात है उनकी 308 गर्लफ्रेंड का होना। इस फिल्म के जरिए संजय दत्त की जीवन से जुड़े कई राज सामने आएंगे।

मुबंई बम ब्लास्ट मामले में सजा काटकर जेल से रिहा हुए संजय दत्त करीब 6 साल के बाद फिर से फिल्मों के निर्माण में उतर रहे हैं। मां नर्गिस के जन्मदिन के मौके पर वो अपनी इस फिल्म की शूटिंग करेंगे। संजय दत्त प्रोडक्शन के वापसी की शुरुआत तेलुगु के फिल्म प्रस्थानम के हिंदी रीमेक से होगी। देवा कट्टा के निर्देशन में बनी प्रस्थानम साल 2010 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म काफी हिट भी हुई थी।

संजय दत्त को आशुतोष गोवारिकर की फिल्म पानीपत में भी काम करना है और वो करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म कलंक में माधुरी दीक्षित के साथ नजर आयेंगे। इसके अलावा संजय दत्त ‘टोरबाज’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

बता दें कि ‘संजू’ में राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त की जिंदगी को बखूबी पर्दे पर उतार दिया है। फिल्म में रणबीर के अलावा मनीषा कोइराला, परेश रावल, सोनम कपूर, करिश्मा तन्ना और दिया मिर्जा लीड रोल में होंगे। फिल्म 29 जून को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

*