Karisma Kapoor

6 साल बाद स्क्रीन पर वापस लौट रही हैं करिश्मा कपूर, बड़े प्रोडक्शन हाउस की फिल्म में मिला काम

90 के दशक में अपनी शानदार एक्टिंग और खूबसूरती से दर्शकों के दिलों को जीतने वाली एक्ट्रेस करिश्मा कपूर जल्द ही अपने फैंस के लिए एक खास तोहफा लेकर आने वाली हैं। उनका यह तोहफा जानकर करिश्मा के फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ जाएगी। पता हो कि करिश्मा कपूर लंबे समय से बड़े परदे से दूर हैं।

अंग्रेजी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार करिश्मा कपूर जल्द ही परदे पर कमबैक करने को तैयार है। बताया जा रहा है कि वह फिल्म और सीरियल निर्माता एकता कपूर के प्रोड्क्शन हाउस Alt Balaji के बैनर तले एक वेब सीरीज में नजर आएंगी। पता हो कि मां बनने के बाद करिश्मा ने फिर से एक्टिंग करने को लेकर कहा था- ‘अभी मेरा एक्टिंग करने का कोई विचार नहीं है। अगर आगे मुझे कोई कहानी पसंद आती है। तो मैं जरूर काम करूंगी।’ लगता है अब करिश्मा को उनकी मनपसंद कहानी मिल चुकी है।

खबरों की मानें तो अभी फिलहाल करिश्मा कपूर ने अपने इस नए प्रोजेक्ट के बारे में खुलकर कुछ नहीं बताया है। बताया जा रहा है कि करिश्मा अभी एकता कपूर की इस वेब सीरीज से जुड़ी अन्य चीजों पर बात कर रही हैं। जल्दी ही वह इसकी आधिकारिक घोषणा करेंगी।

खास बात यह है कि मां बनने के बाद करिश्मा की बहन करीना कपूर ने भी एकता कपूर की ही फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ से बड़े परदे पर कमबैक किया है और अब करिश्मा ने भी कमबैक के लिए एकता कपूर को चुना है। आपको बता दें कि करिश्मा कपूर की आखिरी फिल्म साल 2012 में आई ‘डेंजरस इश्क’ थी।

Rate this post

Leave a Comment

Your email address will not be published.

*